सोनिया गाँधी पर स्मृति ईरानी का सीधा हमला, कहा- अपने बच्चों के लिए देश को लूटा
सोनिया गाँधी पर स्मृति ईरानी का सीधा हमला, कहा- अपने बच्चों के लिए देश को लूटा
Share:

नई दिल्ली: चीन से जारी तनातनी के बीच देश में सियासी बयानबाजी का सिलसिला जारी है. राजीव गांधी फाउंडेशन को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने बच्चों के लिए देश को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

कानपुर-बुंदेलखंड और अवध क्षेत्र की संयुक्त जन संवाद रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बातें कहीं. इस वर्चुअल रैली में उन्होंने झांसी की रानी का जिक्र करते हुए कहा कि बुंदेलखंड की एक बेटी ने राष्ट्र के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया. एक मां ऐसी थी, जिसने अपने बेटे को पीठ पर बांधकर तलवार निकालकर अंग्रेजों को ललकारा था। उन्होंने आगे सोनिया गाँधी पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि दुर्भाग्य देखिए कि रायबरेली की एक सांसद ऐसी हैं, जो राजीव गांधी फाउंडेशन (RGF) के माध्यम से अपने बच्चों के लिए देश को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार ने चीन से समझौता कर अपनी तिजोरी भरी है. सोनिया गांधी ने शत्रु से हाथ मिलाया और प्रधानमंत्री राहत कोष से भी पैसा उठा लिया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने संविधान को अपना धर्म माना है और एक 'प्रधान सेवक' के रूप में काम किया है.

चीन विवाद पर बोले कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा, अपनी ही पार्टी के खिलाफ कह दी बड़ी बात

राहुल गाँधी को 'सहयोगी' शरद पवार ने दिखाया आइना, बोले- '1962 में चीन ने हड़पी थी जमीन'

मुंबई हमला : डेविड हेडली नहीं आएगा भारत, अमेरिका ने किया साफ इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -