'जिस उत्तर भारत का कर रहे अपमान, उनकी माँ भी वहीं से सांसद...', राहुल के बयान पर स्मृति का तीखा हमला
'जिस उत्तर भारत का कर रहे अपमान, उनकी माँ भी वहीं से सांसद...', राहुल के बयान पर स्मृति का तीखा हमला
Share:

नई दिल्ली:  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के एक विवादित बयान को लेकर सियासत गरमा गई है। राहुल के दक्षिण भारत और उत्तर भारत की तुलना करने वाले बयान पर भाजपा ने उनपर निशाना साधा है। अमेठी लोकसभा सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें एहसान फरामोश बताया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल जिस उत्तर भारत पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि सोनिया गांधी भी यहां से ही सांसद हैं।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने गांधी परिवार पर निशाना साधा। स्मृति ने कहा कि यदि उत्तर भारत के लोगों के प्रति हीन भावना है, तो ये उत्तर भारत में क्यों सियासत कर रही हैं। प्रियंका वाड्रा ने अभी तक राहुल के बयान को ख़ारिज क्यों नहीं किया। अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार जब फिर से अमेठी लौटेगा, तो उन्हें इस बात का उत्तर देना होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस उत्तर भारत का अपमान कर रहे हैं, वो भूल रहे हैं कि उसी क्षेत्र से उनकी माता सोनिया गांधी भी सांसद हैं, ऐसे में राहुल गांधी ने जो बात कही, वो माफ करने योग्य ही नहीं है।इससे पहले, स्मृति ने राहुल के बयान पर ट्वीट कर निशाना साधा था।

राहुल गांधी ने त्रिवेंद्रम में आयोजित एक समारोह में कहा था कि मैं 15 वर्षों तक उत्तर भारत में सांसद था। मुझे एक अलग तरह की सियासत की आदत हो गई थी। मेरे लिए केरल आना बेहद नया था, क्योंकि मुझे अचानक लगा कि यहां के लोग मुद्दों में रुचि रखते हैं और जमीनी तौर पर मुद्दों के विस्तार में जाने वाले है। राहुल गांधी के इस बयान स्मृति ईरानी ने उनपर निशाना साधा है। स्मृति ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'एहसान फरामोश! इनके बारे में तो दुनिया कहती है - थोथा चना बाजे घना।'

 

गुजरात चुनाव: भाजपा के गढ़ में 'आप' की धमाकेदार एंट्री, 26 फ़रवरी को धन्यवाद देने सूरत जाएंगे केजरीवाल

बिहार विधानसभा में बजट पर मचा जमकर बवाल, किसान आंदोलन से लेकर शराबबंदी तक उठाए गए मुद्दे

पामेला ड्रग केस: देर रात गिरफ्तार किए गए भाजपा नेता राकेश सिंह, जा रहे थे दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -