स्मृति ईरानी का प्रियंका पर प्रहार, कहा- ट्विटर पर कटाक्ष करना बहुत आसान है...
स्मृति ईरानी का प्रियंका पर प्रहार, कहा- ट्विटर पर कटाक्ष करना बहुत आसान है...
Share:

अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि ट्विटर अकाउंट पर सरदार पटेल और देश की आवाम पर कटाक्ष करना आसान है. स्मृति अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में गांधी संकल्प यात्रा में हिस्सा ले रही थीं. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलना कांग्रेस पार्टी के लिए बेहद कठिन है, कांग्रेस केवल ट्विटर पर देश की आवाम और पटेल पर कटाक्ष कर सकती है.

उन्होंने कहा कि अगर वाकई सरदार बल्लभ भाई पटेल में उनकी निष्ठा होती तो कांग्रेस के लोग भी रन फॉर यूनिटी में शामिल होते. पीएम मोदी ने हर नागरिक से रन फॉर यूनिटी से जुड़ने की अपील की थी, किन्तु प्रियंका वाड्रा यहां मौजूद नहीं हैं. यह अपने आप में संकेत है कि पटेल के प्रति उनके मन में किस तरह की भावना है. ईरानी ने कहा कि देश और राज्य का विकास तेजी से हो रहा है. सरकारी योजनाओं का सही क्रियान्वयन करके उन्हें जनता तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है.

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि देश के पहले गृह मंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल व गांधी जी को कांग्रेस पार्टी का सदस्य कहने से अब काम नहीं चलेगा. उनके आदर्शो पर चलने व उसे जन-जन तक पहुंचने की जरुरत है.

सूर्योपासना का महापर्व मिटा रहा मजहबों की दूरियां, मुस्लिम महिलाऐं भी रख रहीं छठ

दिल्ली पहुंची जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल, आज पीएम मोदी से करेंगी मुलाकात

करतारपुर साहिब जाने वाले सिख श्रद्धालुओं को पाकिस्तान ने दी रियायत, इमरान ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -