पीएम की सुरक्षा में चूक पर आगबबूला हुई स्मृति ईरानी, पूछा- CM चन्नी ने प्रियंका गांधी को क्यों दी....
पीएम की सुरक्षा में चूक पर आगबबूला हुई स्मृति ईरानी, पूछा- CM चन्नी ने प्रियंका गांधी को क्यों दी....
Share:

अमृतसर: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले में हुई सुरक्षा चूक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज दिल्ली में प्रेस कांफ्रेस आयोजित कर पंजाब के सीएम और हाईकमान से 2 प्रश्न पूछ लिए है. उन्होंने पूछा कि आखिर क्यों पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम के सुरक्षा प्रोटोकॉल और उसके उल्लंघन के बारे में एक नागरिक (प्रियंका गांधी वाड्रा) को सूचना दी? उन्होंने कहा कि आखिर क्यों वह नागरिक जो कि गांधी परिवार का भाग है इस केस को जानने में दिलचस्पी भी देखने को मिलती है.

जिसके उपरांत केंद्रीय मंत्री ईरानी ने सीधे कांग्रेस आलाकमान को लक्ष्य करते हुए बोला है कि मैं कांग्रेस आलाकमान से अपने सवाल को दोहराती हूं कि आखिर क्यों पंजाब में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार की सक्रिय मिलीभगत की वजह से पीएम के सुरक्षा उपायों को जानबूझकर तोड़ दिया ? आखिर कांग्रेस में किसने प्रधानमंत्री  की सुरक्षा को भंग कर उसका लाभ उठाना चाहा ? बीते सप्ताह पंजाब में पीएम की सुरक्षा में हुई थी चूक: दरअसल बीते सप्ताह ही पीएम की सुरक्षा में भारी चूक हुई थी. पीएम को फ़िरोज़पुर के रास्ते में शहीद स्मारक जाते वक्त प्यारेआना गांव में 20 मिनट तक इंतज़ार के उपरांत वापस लौटना पड़ा था. प्रधानमंत्री ने वापस आते समय बठिंडा एयरपोर्ट  पर अधिकारियों से बोला था कि अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद बोलना कि मैं ज़िंदा बठिंडा लौट आया.

प्रदर्शनकारियों ने रोका था प्रधानमंत्री का काफिला: दरअसल, जब प्रधानमंत्री का क़ाफ़िला खुली सड़क पर प्रदर्शनकरियों के सामने बेबस था तब वहां स्थानीय पुलिस और प्रदर्शनकारियों के मध्य दोस्ताना माहौल शुरू हो गया था. पुलिसकर्मी वहां प्रदर्शनकारियों की चाय पी रहे थे और उनकी दिलचस्पी क़तई रूट साफ कराने की नहीं थी. ऐसे में कोई भी अवसर का लाभ उठा कर प्रधानमंत्री की जान के लिए ख़तरा पैदा कर सकता था. जहां ये घटना हुई वो जगह पाक सीमा से मात्र 15 किलोमीटर की दूरी पर है और पाकिस्तान की नज़र सदा इस सीमाई राज्य पर आतंक फ़ैलाने में लग जाती है.

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -