स्मृति ईरानी की एक पोस्ट से एक साथ आया सास बहू परिवार

पिछले कई दशकों से टीवी क्वीन एकता कपूर हम सभी के लिए कई मजेदार सीरियल लेकर आ रही हैं, जिनमें इमोशनल, मसाला, एक्शन और रोमांस सबकुछ देखने को मिला. वहीं एक जमाना था जब सास-बहू की नोक-झोंक का, जो सबके पसंदीदा हुआ करते थे. वहीं उस समय क्यूंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, कहानी घर घर की, कुमकुम संग स्टार नेटवर्क पर कई बढ़िया टीवी सीरियल आया करते थे.ये शो मिलकर बना था स्टार परिवार, जिसका हिस्सा एक्टर्स के साथ-साथ दर्शक भी थे. वहीं अब उन पुराने दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस स्मृति इरानी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर बीते दिनों की यादों को सबका मन और गला दोनों भर आएंगे. ये वो समय है जब आप और हम कुछ बढ़िया टीवी ड्रामा देखा करते थे.

इसके साथ ही स्मृति इरानी ने सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहु थी में तुलसी वीरानी का किरदार निभाया था. बीते समय को याद करते हुए उन्होंने स्टार परिवार अवॉर्ड्स के लिए बनाए एक वीडियो को शेयर किया. साथ ही उन्होंने लिखा, ' वो साल 2004 था... राजनीति की राह पर चलने से पहले, जब मुझे लगा कि मेरा एक और परिवार जो हर रात 10.30 बजे मेरा घर आने का धैर्यपूर्वक इंतजार करता था. वहीं वो भले ही काल्पनिक था, लेकिन बहुत अपना था. वहीं कुछ कहते थे मैं रोती बहुत हूं, कुछ स्क्रीन पर दिखाने वाली चीजों को बचकाना कहते लेकिन मेरी सबसे खूबसूरत यादें उनके साथ जुड़ी हां जो मुझे दुआएं देते थे, प्यार करते थे और टीवी स्क्रीन के जरिए मेरे साथ जुड़े थे.'स्मृति ने आगे दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा, 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'आज जब मैं पीछे मुड़कर देख रही हूं तो मैं अपने दोस्तों और साथी-कलाकारों के चेहरे देखती हूं. कुछ ऐसे सुधा आंटी (बा) और महान पंधारी जुकर मेरे मेकअप के जादूगर अब इस दुनिया में नहीं हैं. वहीं बहुत से लोग इस समय बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं. तो इस लॉकडाउन में अपने किसी पुराने दोस्त को फोन करो. वहीं क्या पता उन्हें भी हम उतने ही प्यार से याद हों जितना हम उन्हें करते हैं.'इस पोस्ट में स्मृति इरानी ने एकता कपूर, रोनित रॉय, श्वेता तिवारी, करिश्मा तन्ना, हितेन तेजवानी, हुसैन, जूही परमार, संगीता, किरण कर्मकार और श्वेता तिवारी को टैग किया. वहीं एक्टर्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर यादों के ताजा होने के बारे में बात भी की.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

कोरोना के कारण इन 4 टीवी शोज पर लगा ग्रहण

ऐसे शूट हुआ था पॉपुलर शो शक्तिमान, देखिये तस्वीरें

लव-कुश को इस शख्स ने याद करवाए थे डायलॉग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -