अपने बढ़े हुए वजन के लिए करण जौहर को मानती है जिम्मेदार स्मृति ईरानी
अपने बढ़े हुए वजन के लिए करण जौहर को मानती है जिम्मेदार स्मृति ईरानी
Share:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो साझा की है. इस तस्वीर में स्मृति ईरानी के साथ साक्षी तंवर और फिल्ममेकर करण जौहर नजर आ रहे हैं.इसके साथ ही स्मृति ने तस्वीर के साथ एक मजेदार कैप्शन साझा करते हुए अपने बढ़े वजन का जिम्मेदार करण जौहर को बताया है. असल में स्मृति ईरानी ने जो थ्रोबैक फोटो साझा की है वो कॉफी विद करण में उनके स्पेशल अपीयरेंस की है. इसके साथ ही फोटो में तीनों स्माइलिंग पोज दे रहे हैं. 

इसके अलावा सालों पुरानी तस्वीर में स्मृति ईरानी काफी स्लिम नजर आ रही हैं. वहीं स्मृति और साक्षी ने साड़ी पहनी हुई हैं और दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अब बताते हैं स्मृति ने क्यों करण जौहर को उनके वजन बढ़ने का जिम्मेदार बताया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- POUT MIA alert Throwback to a time @karanjohar smiled in photos taken... इसके बाद स्मृति ईरानी ने लोगों को नोटिस करवाते हुए लिखा- देखो तब मैं कितनी स्लिम थी. मेरे बढ़े वजन के लिए मैं पूरी तरह से हैंपर को जिम्मेदार मानती हूं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण ने विजेता को स्पेशल हैंपर देते हैं. स्मृति ईरानी का इशारा उसी हैंपर की तरफ है. स्मृति ईरानी के इस फनी पोस्ट पर करण जौहर ने कमेंट करते हुए लिखा- ''हे भगवान! ये शायद आखिरी बार था जब मैं किसी तस्वीर में मुस्कुराया होऊंगा. देखो मैंने क्या पहना हुआ है?'' करण जौहर के रिप्लाई पर स्मृति ईरानी ने लाफिंग इमोजी बनाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की, स्मृति ईरानी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

अवॉर्ड ना मिलने पर तापसी पन्नू ने जताया दुःख

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -