इस वजह से समय से पहले बूढी हुईं स्मृति ईरानी, तस्वीर शेयर कर सुनाई दास्तान
इस वजह से समय से पहले बूढी हुईं स्मृति ईरानी, तस्वीर शेयर कर सुनाई दास्तान
Share:

आजकल लोगो के बीच फेसएपचैलेंज बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है. वहीं इस लिस्ट में अब टीवी एक्ट्रेस से राजनेता बनी स्मृति ईरानी का नाम भी शामिल हो गया है. जी हाँ, दरअसल उन्होंने इस एप का इस्तेमाल किए बिना ही अपनी ज्यादा उम्र वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने प्रोड्यूसर एकता कपूर का कनेक्शन फेसएपचेंज से जुड़ा हुआ बताया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और यह उनके फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के समय की है.

वहीं इस तस्वीर में वह थोड़े ज्यादा उम्र की दिखाई दे रही है और अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ''जब एकता कपूर आपको फेसएप चैलेंज से पहले ही बूढ़ा बना देती हैं.'' वहीं एकता कपूर ने स्मृति ईरानी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ''तुमने इसे एक बॉस की तरह किया है. यह तीसरा लीप था.'' वहीं स्मृति ईरानी की इस फोटो पर उनके फैंस ने भी जबरदस्त कमेंट किए है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी दरअसल इस फोटो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा ''अपने एक्टर्स को बूढ़ा बनने में एकता कपूर माहिर थी.'' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा ''आप बहुत ही मजाकिया हो.'' वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा मजेदार शेयर किया हो वह आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो चौकाने वाला होता है.

संस्कार छोड़ बिकिनी में नजर आईं दृष्टि धामी, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म कर...'

जानिए TVS Apache RR 310 का स्पेशल एडिशन मौजुदा मॉडल से कितना होगा अलग

Sorry song में नेहा कक्कर का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -