स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला- राहुल गाँधी का हाथरस जाना केवल सियासी ड्रामा
स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर हमला- राहुल गाँधी का हाथरस जाना केवल सियासी ड्रामा
Share:

नई दिल्ली: हाथरस गैंगरेप मामले में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। राहुल गांधी के आज हाथरस जाने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सियासी ड्रामा करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि राज्य की योगी सरकार इस मामले में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाएगी। 

स्मृति ईरानी ने कहा कि जनता ये समझती है कि राहुल गांधी की हाथरस की तरफ कूच सियासत के लिए है, इंसाफ के​ लिए नहीं। इससे पहले राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को हाथरस में कथित गैंगरेप केस की पीड़िता के परिवार से मिलने जाएगा। इस संदर्भ में राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें इस दुखी परिवार से मिलने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। 

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती। राहुल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि, इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ उप्र सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के अनुसार, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के कई सांसद हाथरस जाएंगे और पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे।

शिवसेना MLA सरनाईक की मांग, मुंबई पुलिस से कराइ जाए हाथरस केस की जाँच

डोनाल्ड ट्रम्प बनाएंगे एक आभासी प्रचार रणनीति

राष्ट्रपति कार्यालय से काम करने के लिए ट्रम्प ने किया स्वीकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -