स्मृति ईरानी बोलीं- पीएम मोदी और सीएम योगी के शासन में अमेठी में हुए काफी विकास कार्य
स्मृति ईरानी बोलीं- पीएम मोदी और सीएम योगी के शासन में अमेठी में हुए काफी विकास कार्य
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के सत्ता में आने के बाद अमेठी में बहुत सारे विकास कार्य हुए हैं. भाजपा द्वारा वो तमाम विकास कार्य किए गए, जिसके लिए अमेठी के लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे. लोगों को भावनात्मक रूप से जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि आप मुझे 'दीदी' कहते हैं, तो बता दूं 'बहन अपने परिवार से प्यार करती है और इसके एवज में कुछ भी उम्मीद नहीं करती है. वह अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत करती है और मैं भी यही करना चाहती हूं.' 

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि 'मैंने लोगों से पूछा कि तिलोई के लिए क्या किया जाना चाहिए. लोगों ने कहा कि ​तिलोई के लिए उचित मार्ग होना चाहिए, तो हमने डेढ़ वर्ष के भीतर यहां के लिए रास्ता बनवा दिया.' दूसरी मांग थी पावर हाउस को लेकर, तो इसके लिए 132 केवी का पावर प्लांट स्थापित किया जा रहा है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि बीते 30 वर्षों से कांग्रेस ने अमेठी की जनता को एक मेडिकल कॉलेज का सपना दिखाया था, लेकिन ये सपना पीएम मोदी और सीएम योगी ने पूरा किया, जिसमें लिए बधाई देती हूं. 

ईरानी ने आगे कहा कि बजट सत्र के दौरान जब पीएम मोदी किसानों और आमजन के कल्याण के लिए घोषणाएं कर रहे थे, तो कांग्रेसियों ने संसद छोड़ दी. यह कांग्रेस का असली चेहरा है. उन्होंने कहा कि अमेठी में इस साल किसानों को MSP का लाभ मिला, मगर ऐसा पहले ऐसा कभी नहीं हुआ. अमेठी के बारे में पहले कभी क्यों नहीं सोचा गया. 

न्यूजीलैंड में महसूस हुए भूकंप के झटके

डॉलर तस्करी मामला: सीमा शुल्क विभाग ने केरल के अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन की पत्नी को भेजा समन

यूरोपीय संघ ने सीरियाई शरणार्थियों को वापस लाने के लिए 155 मिलियन को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -