भाजपा कार्यकर्ता की अमेठी में हुई हत्या, परिवार से मिलने पहुंची स्मृति ईरानी
भाजपा कार्यकर्ता की अमेठी में हुई हत्या, परिवार से मिलने पहुंची स्मृति ईरानी
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शनिवार और रविवार की दरम्‍यानी रात भाजपा कार्यकर्ता और सांसद स्‍मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्‍या कर दी गई है. अपराधियों ने सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्‍या की है. अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्‍मृति ईरानी वहां के बरौलिया गांव जाकर सुरेंद्र सिंह के परिवार से मुलाकात करेंगी. इसके लिए वह दिल्‍ली से अमेठी के लिए निकल चुकी हैं.

यूपी के अमेठी में शनिवार रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां के जामो पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी है. सुरेंद्र सिंह घर के बाहर सो रहे थे तभी अज्ञात हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल सुरेंद्र सिंह को लखनऊ के ट्रामा सेंटर उपचार के लिए ले जाया जा रहा था, रास्‍ते में ही उन्‍होंने दम तोड़ दिया. 

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है. पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह अमेठी ने नवनिर्वाचित भाजपा सांसद स्‍मृति ईरानी के करीबी थे. अमेठी के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, सुरेंद्र सिंह को देर रात लगभग 3 बजे गोली मारी गई है. मामले में कुछ संदिग्‍धों को गिरफ्तार कर पूछताछ हो रही है. जांच जारी है. उनके मुताबिक पुरानी या राजनीतिक रंजिश के चलते सुरेंद्र की हत्‍या होने की आशंका है. 

रायबरेली से विजयी होने के बाद सोनिया गांधी ने लिखा जनता के नाम एक ऐसा भावुक पत्र

पीएम मोदी की ताजपोशी में शामिल हो सकते है कई देश के प्रमुख राजनेता

उत्तर कोरिया के लीडर किम जोंग उन पर ट्रम्प ने जताया भरोसा, कहा- वो वादा नहीं तोड़ेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -