जब प्याज़ के सवाल पर फंस गईं स्मृति ईरानी, हेलीकाप्टर का गेट बंद कर किया खुद का बचाव
जब प्याज़ के सवाल पर फंस गईं स्मृति ईरानी, हेलीकाप्टर का गेट बंद कर किया खुद का बचाव
Share:

रांची: पूरे देश में प्याज की बढ़ती कीमत से हर कोई बेहाल है। इसने आम आदमी के रसोईघर का स्वाद बिगाड़ने के साथ ही उसकी जेब पर भी बोझ बढ़ा दिया है। वहीं संसद में भी इसे लेकर जमकर हंगामा हुआ। देशभर में औसतन 120 रुपये प्रति किलो की कीमत पर प्याज मिल रहा है। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जब सवाल पुछा गया, तो उन्होंने जवाब देने से साफ़ इंकार कर दिया और भागकर अपने हेलीकॉप्टर में बैठ गईं।

दरअसल भाजपा की स्टार प्रचारक मानी जाने वाली स्मृति ईरानी झारखंड के विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए पहुंचीं थीं । इस दौरान जब उनसे मीडिया ने सवाल किया कि प्याज की बढ़ती कीमत पर झारखंड चुनाव में भाजपा को कितना लाभ या नुकसान होगा? यह सुनने के बाद वह उल्टे पांव चलते हुए अपने हेलिकॉप्टर बैठ गईं, वहां पर भी जब उनसे यही सवाल पुछा गया तो उन्हें इसका कोई जवाब नहीं सूझा और उन्होंने हेलिकॉप्टर का दरवाजा बंद कर लिया।

आपको बता दें की स्मृति ईरानी से जब उन्नाव की घटना पर प्रश्न किया गया था, उस पर भी उन्होंने चुप्पी साध ली थी। वह झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए एक रैली को संबोधित करने के लिए यहाँ आई हुईं थीं। वहीं स्मृति ईरानी की जुबान विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर खूब चली, किन्तु देश की असल मुद्दे जिसको लेकर लोग परेशान है उस पर उनसे एक शब्द नहीं बोला गया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -