विपक्ष पर बरसीं स्मृति ईरानी, कहा - पीएम मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं ये लोग
विपक्ष पर बरसीं स्मृति ईरानी, कहा - पीएम मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं ये लोग
Share:

बलिया: मोदी सरकार में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार (10 मई) को बलिया पहुंची, जहां उन्होंने कांग्रेस पर क्षुद्र सियासत में लिप्त होने का आरोप लगाया और उत्तर प्रदेश में 'मिलावटी' सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को खारिज करने की वोटरों से अपील की. भाजपा नेता ईरानी ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि वह जल्द ही जेल में होंगे. 

सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा है कि जो लोग एक-दूसरे के विरोधी थे, आज वह एक साथ होने का दावा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग गठबंधन कर सियासी नाटक कर रहे हैं. उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा है कि महिला नेता सालों पहले हुआ अपना तिरस्कार आज भूल गई हैं.

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा है कि क्षुद्र सियासत में शामिल, राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा, पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से परेशान हैं. रॉबर्ट वाड्रा कोर्ट में पहुंच चुके हैं और आने वाले वक़्त में वह जेल भी पहुंचेंगे. सलेमपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के लिए प्रचार करने के लिए यहां आईं स्मृति ने उत्तर प्रदेश में महागठबंधन का जिक्र करते हुए वोटरों से 'मिलवाट' की सियसत से दूर रहने के लिए कहा. इस शब्दावली का उपयोग अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते हैं. 

प्रचार के लिए देवास आए सिद्धू की सभा में जमकर हंगामा, लगे मोदी-मोदी के नारे

भाजपा व्यक्ति केंद्रित नहीं, विचारधारा पर आधारित पार्टी है : नितिन गड़करी

अमित शाह का दावा- 2014 की तुलना में इस बार ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होगी बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -