वीडियो: आखिर क्यों अपने घर में घुसते ही बिलख पड़ी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

Sep 15 2018 04:08 PM
वीडियो: आखिर क्यों अपने घर में घुसते ही बिलख पड़ी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: भारतीय टीवी सीरियलों की क्वीन एकता कपूर ने अपनी एक नई वेब सीरीज के प्रमोशन लिए पुरानी साथी तुलसी को चुना है. जी हाँ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जो कभी एकता कपूर के ही सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से चर्चा में आई थी, एक बार फिर एकता कपूर की वेब सीरीज के लिए प्रमोशन कर रही हैं, इसी के चलते वे गुरुग्राम स्थित अपने पुराने घर पहुंची थी, जहाँ भीतर दाखिल होते ही उनके आंसू छलक आए.

'इंजीनियर्स डे' पर Google ने बदला अपना Doodle, इस महान व्यक्ति को किया याद

दरअसल स्मृति ईरानी ने अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा इस किराए के घर में बिताया है, जिसको देखकर वे भावुक हो गई. इसका वीडियो भी बनाया गया है, जिसमे बताया गया है कि  स्मृति ईरानी सोसायटी के अंदर जाती हैं और वहां कि निवासियों से बात करती हैं, जिसमें से कुछ को वह पहचानती हैं. वह यह देखकर काफी भावुक हो जाती हैं कि उनका पुराना घर अब वर्कशॉप में तब्दील हो गया है, उनके इस वीडियो को एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यहाँ देखें वीडियो:-

वीडियो का कैप्शन देते हुए एकता ने लिखा है कि 'उस जगह को देखना काफी दुखदाई, दुर्भाग्य और साहसिक कार्य है जिसे कि आप कभी घर कहा करते थे जो अब वहां मौजूद नहीं है, लेकिन जिंदगी कड़वे और मीठे अनुभवों वाली किसी यात्रा से कम नहीं है'. आपको बता दें कि एकता एक वेब सीरीज शुरू का रही हैं, जिसमे एक परिवार अपने घर और सोसाइटी को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रहा है. इसी के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटिज अपने असली घर से जुड़े अनुभवों को साझा कर रहे हैं.  

खबरें और भी:-

बैंकों की नाफरमानी करना अब पड़ेगा महंगा, HDFC ने किया ग्राहकों को अलर्ट

अब भोपाल के मूक बधिर बच्चे हुए यौन शोषण का शिकार, तीन की मौत!!

बुराड़ी कांड : रिपोर्ट में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया 11 लोगों की मौत का राज

?