70 साल पुरानी बातें करती नजर आई स्मृति ईरानी, जनता को गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
70 साल पुरानी बातें करती नजर आई स्मृति ईरानी, जनता को गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां
Share:

शनिवार को भाजपा के जनसंवाद कार्यक्रम के तहत केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जितनी तेजी से नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियां गिनायीं, उसी रफ्तार से वह कांग्रेस को भी कोसती चली गईं. वर्चुअल जनसंवाद रैली में उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की सोच उनके परिवार की प्रगति तक ही सीमित है, जो बहुत हानिकारक है. वही, राजीव गांधी फाउंडेशन के चंदे का सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा बुंदेलखंड में जहां राष्ट्र के लिए बलिदान देने वाली मां-बेटियां हुईं, वहीं रायबरेली सांसद बच्चों के लिए देश को लूटने में कसर नहीं छोड़ रहीं.

पुलिस कस्टडी में पिता-पुलिस की मौत, राहुल गाँधी बोले - पीड़ितों को मिले इन्साफ

अपने बयान में स्मृति ईरानी ने बताया कि राष्ट्र की बागडोर काबिल हाथों में हो तो संघर्ष सफलता में बदलता है. देश की कमान जनता के आशीर्वाद व कार्यकर्ताओं के प्रयास से राष्ट्र नायक नरेंद्र मोदी के हाथ में है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आयुष्मान भारत से 10 करोड़ परिवारों को चिकित्सा सहायता का संकल्प लिया. यह अकल्पनीय था, लेकिन एक साल के भीतर एक करोड़ से अधिक परिवारों को देश और 18 लाख परिवारों को उत्तर प्रदेश में सहयोग मिल चुका है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिन्होंने 70 साल देश को लूटा, उनके लिए यह बातें मायने नहीं रखतीं. क्या कोई कल्पना कर सकता था कि देश ऐसा मंजर देखेगा कि एक के बाद एक मनमोहन सरकार के मंत्री पॉलीटिकल हफ्ता देंगे. किसी ने सोचा था कि यूपीए अध्यक्ष ऐसा संस्थान स्थापित करेंगी, जिसमें मेहुल चैकसी जैसों से चंद लिया जाएगा.

कनेक्टिकट श्वेत व्यक्ति ने अश्वेत और हिस्पैनिक लोगों के खिलाफ उठाई आवाज़

इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष की उपलब्धियों को लेकर प्रदेश में भाजपा लगातार ऑनलाइन जनसंवाद रैली कर रही है. शनिवार को आयोजित रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मुख्य वक्ता थीं. प्रदेश के मध्याचंल की इस जनसंवाद रैली में अवध, कानपुर व बुंदेलखंड क्षेत्र के समर्थक और कार्यकर्ता जुड़े.

एक ही स्थान पर जमा हुए 10 हजार नक्सली, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कम

प्रेमिका के शव के बाद अब पुलिस को मिला प्रेमी का शव

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -