स्मृति ईरानी ने लगाए गंभीर आरोप, सोहराबुद्दीन केस में अमित शाह को फंसाना चाहती थी कांग्रेस
स्मृति ईरानी ने लगाए गंभीर आरोप, सोहराबुद्दीन केस में अमित शाह को फंसाना चाहती थी कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले में भाजपा ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस वार्ता में कहा है कि, कांग्रेस ने सोहराबुद्दीन केस में भाजपा के नेताओं को फंसाया था. ईरानी ने कांग्रेस पर अपने शासन काल में सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के विरुद्ध साजिश कर रही थी. ईरानी ने कहा कि, कांग्रेस जांच एजेंसी का उपयोग कर अमित शाह को फंसाना चाहती थी.  ईरानी ने कहा है कि, 2010 में सीबीआई ने कांग्रेस नेतृत्व के दबाव में आकर अमित शाह को राजनीतिक साजिश के तहत गिरफ्तार किया था.

साल के पहले दिन बाजार की कमजोर शुरूआत

उन्होंने कहा कांग्रेस की राजनीतिक उद्देश्य गलत था, इसलिए वे अमित शाह को जेल में सड़ाना चाहते थे. कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहकर राजनीतिक संस्थाओं का दुरूपयोग करते हुए संविधान, न्याय को रौंदने के लिए तैयार बैठी थी. ईरानी ने कहा है कि, जब अमित शाह ने जमानत के लिए अदालत में आवेदन किया था, तो अदालत ने कहा था कि अमित शाह के खिलाफ जुर्म का कोई सबूत ही नहीं था, लेकिन फिर भी कांग्रेस उन्हें साजिश के तहत फंसाना चाहती थी.

यात्री संख्या के मामले में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

ईरानी ने कहा है कि, सोहराबुद्दीन मामले में 8 साल तक ना केवल अमित शाह को प्रताड़ित किया गया, बल्कि उनके परिवार को भी प्रताड़ना सहना पड़ी थी. कांग्रेस ने उस वक्त राजनीतिक बदला लेने के सत्ता का गलत इस्तेमाल किया था. उन्होंने कहा है कि आप सोहराबुद्दीन मामले में फैसला पढ़ लें, आखिर आठ साल बाद सत्य की ही जीत हुई है.

खबरें और भी:- 

निवेशकों के लिए पिछला साल रहा बेहद ख़राब अब नए साल से उम्मीद

जीएसटी पर घटी दर के बाद आज से सस्ती हो जाएंगी ये वस्तुएँ

बाजार में बढ़त के साथ हुई इस सप्‍ताह की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -