स्मृति की योग्यता पर अब भाजपा के 'शत्रु' का तंज, साथ ही खुद को बताया गांधी परिवार का 'फैन'...
स्मृति की योग्यता पर अब भाजपा के 'शत्रु' का तंज, साथ ही खुद को बताया गांधी परिवार का 'फैन'...
Share:

नई दिल्ली : लगातार अपनी ही पार्टी के ख़िलाफ़ हमले बोलने वाली बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी पार्टी पर हमला बोला है. इस बार उन्होंने पार्टी की महिला नेता स्मृति ईरानी पर तंज कसा है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ओर इशारा करते हुए उनकी योग्यता पर सवाल खड़ा कर दिया है.

शत्रुघ्न ने हाल ही में स्वयं को केंद्रीय मंत्री ना बनाए जाने पर एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मंत्री बनाना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है, मगर क्या किसी टेलीविजन नायिका को सीधे मानव संसाधन विकास मंत्रालय की जिम्मेवारी देना कहां तक उचित है?' बता दें कि यहां उनके निशाने पर प्रत्यक्ष रूप से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थी, हालांकि उन्होंने उनका नाम नहीं लिया. 

शत्रुघ्न ने यह भी बताया कि भाजपा में पहले अटल बिहारी वाजपेयी के समय में लोकशाही थी और अब 'तानाशाही' है. लगातार अपनी पार्टी पर हमला बोलने वाले शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी पार्टी के खिलाफ नहीं बोला, अब भी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, बल्कि पार्टी को आइना दिखा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल में बहुत कम समय में जो परिपक्वता आई है, उसे अन्य पार्टी के अध्यक्षों को भी सीखना चाहिए. उन्होंने कहा, "मैं शुरू से ही गांधी परिवार का 'फैन' रहा हूं. मैं जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी तक का प्रशंसक रहा हूं और अब राहुल का भी प्रशंसक मैं बन गया हूँ. 

लोकसभा चुनाव से पहले AAP को तगड़ा झटका, विधायक बलदेव सिंह ने दिया इस्तीफा

केन्या की राजधानी नैरोबी में हुआ बड़ा आतंकी हमला, कई लोगों ने गंवाई जान

बैंकॉक का प्रदूषण का स्तर घटाएगी कृत्रिम बारिश

मायावती के जन्मदिन पर बसपा नेता का विवादित बयान, कहा- भाजपाइयों को दौड़ाकर मारेंगे, घबराए नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -