तले हुए अंडे के साथ इस तरह बनाएं स्मोक्ड सैल्मन
तले हुए अंडे के साथ इस तरह बनाएं स्मोक्ड सैल्मन
Share:

नाश्ते के लिए उन नियमित तले हुए अंडे खाने से ऊब गए हैं? तो आप चिंता न करें, हम आपके लिए यहां कुछ नया लेकर आए है। इस तले हुए अंडे के व्यंजन में स्मोक्ड सैल्मन और क्रीम चीज़ का एक विशेष स्वाद होता है। ये तीनों चीजें मिलकर इस रेसिपी को खास बनाती हैं। यह न केवल आपको भरपूर प्रोटीन देता है बल्कि इसके अतिरिक्त मलाईदार स्वाद के साथ आपकी लालसा को पूरा करता है। अपने नियमित नाश्ते को छोड़ें और इस रेसिपी को बनाने की कोशिश करें। यह टोस्ट या गार्लिक ब्रेड के साथ एकदम सही लगेगा।

तले हुए अंडे के साथ स्मोक्ड सैल्मन की सामग्री:-
3 अंडे- ब्राउन 
5 पत्ते कटा हुआ पालक 
2 1/2 बड़ा चम्मच ताजा क्रीम 
नमक आवश्यकता अनुसार 
1 बड़ा चम्मच कम वसा वाला मक्खन 
35 ग्राम क्रीम पनीर 
25 ग्राम कीमा बनाया हुआ सामन मछली 
आवश्यकतानुसार काली मिर्च पाउडर

चरण 1 
क्रीमी एग बैटर बनाएं एक बाउल में, 3 अंडे तोड़ें और फिर क्रीम, काली मिर्च और नमक डालें। सभी सामग्री को अच्छी तरह से फेंट लें। 

चरण 2 
तले हुए अंडे बनाना शुरू करें तले हुए अंडे बनाने के लिए, एक पैन में मक्खन गरम करें। इसे समान रूप से फैलाएं और फिर अंडे का घोल डालें। अंडे को मोड़ना शुरू करें। आप देखेंगे कि दही के टुकड़े हैं, उन्हें फोल्ड करना जारी रखें और तब तक पकाते रहें जब तक कि टुकड़ों का आकार छोटा न हो जाए। 

चरण 3 
पालक के पत्ते डालें अब, एक बार जब तले हुए अंडे लगभग तैयार हो जाएं, तो कटे हुए पालक के पत्ते डालें। इसे हिलाएं और फिर स्मोक्ड सैल्मन डालें। इसे एक मिनट के लिए फिर से हिलाएं। 

चरण 4 
क्रीम चीज़ में चम्मच अंडे में क्रीम चीज़ डालें और अच्छी तरह मिलाएँ। पनीर को अंडे के मिश्रण में अच्छी तरह मिलाना चाहिए। लगभग एक मिनट तक पकाएं और फिर इसे एक प्लेट में निकाल लें। 

चरण 5 
परोसने के लिए तैयार तले हुए अंडे के साथ आपका स्मोक्ड सैल्मन कुछ गार्लिक ब्रेड के साथ परोसने के लिए तैयार है। आप अजवायन को मसाला के रूप में भी मिला सकते हैं। इस स्वर्गीय नाश्ते का आनंद लें।

मैकडॉनल्ड्स दो नए व्यापारिक संग्रह के साथ बीटीएस भोजन की सफलता को कर रहा है दोगुना

5 स्वादिष्ट व्यंजन जिन्हें आप मुख्य सामग्री के रूप में नारियल का उपयोग करके कर सकते है तैयार

क्या आपने खाया वेज ऑमलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -