जबलपुर : इमली के पेड़ से दो दिनों से लगातार निकल रहा धुआं, लोग मान रहे दैवीय प्रकोप
जबलपुर : इमली के पेड़ से दो दिनों से लगातार निकल रहा धुआं, लोग मान रहे दैवीय प्रकोप
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में इन दिनों एक पेड़ से निकल रहा धुंए से लोगों की उत्सुकता चरम पर है. दरअसल, यहाँ बीते दो दिनों से लोग एक इमली के पेड़ से धुंआ निकलते हुए देख रहे हैं. नगर निगम और दमकल विभाग की टीम पेड़ में लगी आग को बुझाने का प्रयास  भी कर चुकी है. किन्तु, अभी भी पेड़ से धुंआ निकल रहा है.

ग्वारीघाट रोड पर स्थित इमली के पेड़ से धुआं निकलता देख लोग हैरान हैं. कुछ लोग इसे प्राकृति क्रिया मान रहे हैं, तो वहीं कुछ दूसरे लोगों ने इसे दैवीय प्रकोप मानते हुए किनारा कर लिया है. दरअसल, पेड़ से निकल रहे धुंए ने धीरे-धीरे आग का रूप ले लिया है, जिसके बाद नगर निगम और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. पहले टीम ने इमली के पेड़ की उन टहनियों को काटा, जहां से धुंआ निकल रहा था. इसके साथ ही दमकल के वाहनों से आग पर पानी भी डाला गया. लेकिन, कुछ घंटे बाद पेड़ से फिर धुंआ निकलना आरंभ हो गया.

जिसके बाद मौके पर उपस्थित निगम और दमकल की टीम ने फैसला लिया कि इमली के पेड़ को काट दिया जाए. इसके बाद पेड़ की टहनियों के साथ ही पेड़ को भी काट दिया गया. किन्तु इसके बाद भी पेड़ से धुंआ निकलता रहा. जिसके बाद अब गांव के लोगों में दबी जुबान में चर्चाएं आरंभ हो गई हैं कि पेड़ में भूत प्रेत है. यही कारण है कि पेड़ की आग बुझ नहीं रही है.

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -