स्टीव स्मिथ का बड़ा बयान, कहा- बल्लेबाजी ना करने के बावजूद...'
स्टीव स्मिथ का बड़ा बयान, कहा- बल्लेबाजी ना करने के बावजूद...'
Share:

ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहना है कि महीनों से बल्लेबाजी ना करने के बावजूद वो अपने फिटनेस के लिहाज से करियर की सर्वश्रेष्ठ समय में हैं. मार्च 2020 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ सोमवार को न्यू साउथ वेल्स के साथ अभ्यास शुरू किया है. स्मिथ अगस्त में जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज खेलने की तैयारी में जुट गए हैं.

इस दौरान स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने पिछले कुछ महीनों से प्री-सीज़न किया है. शायद मैं अपने करियर बेस्ट शेप में हूं, काफी दौड़ लगाी और काफी जिम किया. ये पिछले कुछ महीनों की कड़ी मेहनत का नतीजा है और अब लड़कों के साथ वापस आ गया हूं, जो बहुत अच्छा है." स्मिथ ने आगे कहा, "मैंने बैट को हाथ भी नहीं लगाया है. घर पर कुछ ड्रिल की है लेकिन बस उतना ही. मैंने इससे थोड़ा दूर रहने की कोशिश की जो कि अक्सर नहीं होता. मैं खुद पर फोकस कर रहा हूं और मानसित तौर पर मजबूत और तरोताजा हो रहा हूं."

उन्होंने कहा, "ये थोड़ा अलग है, लेकिन मुझे यकीन है कि आगे चलकर ये विश्व कप, एशेज और व्यस्त सीजन के बाद तरोताजा होने के लिए अच्छा मौका साबित होगा. मैं तरोताजा हूं और खेल के लिए तैयार हूं." अगर कोरोना वायरस की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ब्रेक नहीं लगा होता तो स्मिथ आईपीएल खत्म करने के बाद अपनी टीम के साथ बांग्लादेश में दो मैचों टेस्ट सीरीज खेलने जा रहे होते. स्मिथ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के कॉन्ट्रेक्ट में शामिल उन छह खिलाड़ियों में से एक हैं जो सोमवार को न्यू साउथ वेल्स स्क्वाड से जुड़ेगे. जिसमें डेविड वार्नर, मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन शामिल हैं. इस स्क्वाड को चार समूह में बांटा जाएगा, जो कि इंडोर जिम में एक्सरसाइज करेंगे.

कैंसर के बाद अब कोरोना वायरस का शिकार हुए मुक्केबाज डिंको सिंह

मैच फिक्सिंग को लेकर अब भी खड़े हो रहे कई सवाल

धोनी के संन्यास की बात पर पत्नी साक्षी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -