ग्रेग चैपल बोले- आस्ट्रेलिया में भारत और जीत के बीच खड़े होंगे स्मिथ

पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल का मानना है कि आस्ट्रेलिया दौरे पर अगर भारत को टेस्ट सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करना है तो उसे मेजबान टीम के दोनों बल्लेबाजों स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को जल्द पवेलियन भेजना होगा. भारत को इस साल नवंबर में आस्ट्रेलिया का दौरा करना है. भारतीय टीम पिछली बार जब आस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो उसने पहली बार आस्ट्रेलिया में 2-1 से टेस्ट सीरीज जीती थी.

चैपल ने सोनी टेन पिट स्टॉप शो में कहा, " मैं इस (भारत-आस्ट्रेलिया) सीरीज को लेकर उत्साहित हूं. यह सीरीज काफी रोचक होगी. भारत ने पिछले दौरे पर आस्ट्रेलिया को हराया था और इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा." चैनल ने हालांकि इस बार मेजबान टीम के पास स्मिथ और वार्नर के होने के कारण भारत को चेताया और कहा कि मेहमान टीम को उन दोनों से सावधान रहना होगा. भारत ने 2018-19 में विराट कोहली की कप्तानी में आस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीती थी. उस समय आस्ट्रेलियाई टीम में वार्नर और स्मिथ नहीं थे क्योंकि वे दोनों गेंद से छेड़खानी के कारण प्रतिबंध का सामना कर रहे थ.

पूर्व कप्तान ने कहा, "पिछली बार भी भारत की बल्लेबाजी बहुत अच्छी नहीं रही थी. अगर भारतीय टीम स्मिथ और चैपल को सस्ते में आउट कर देती है तो भारत जीत सकता है. लेकिन अगर वे स्मिथ और वार्नर को जल्दी आउट नहीं कर पाते हैं तो आस्ट्रेलियाई टीम जीत सकती है."

जानिए कौन है बेन स्टोक्स की पत्नी और किस तरह हुई थी इनकी शादी

कुछ इस तरह शुरू हुई थी एलिसा हीली और उनके पति की प्रेम गाथा

लॉकडाउन के दौरान पंजाब पुलिस ने कबड्डी प्लेयर पर चला दी गोली, मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -