स्मिथ, वार्नर की IPL2018 से भी छुट्टी
स्मिथ, वार्नर की IPL2018 से भी छुट्टी
Share:

दिल्ली: बॉल टेम्परिंग विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है जहां ऑस्ट्रेलिया में ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ीयो की किरकिरी हो रही है वहीं दूसरी तरफ डेविड वार्नर और स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के अपने पदों से इस्तीफा भी दें दिया है. साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उनकी सजा का ऐलान भी कर दिया है.

लेकिन इन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की मुसीबत यही नहीं ख़त्म हो रही है. टेस्ट सीरीज पर बेन लगने के बाद जहां इंडियन प्रीमियर लीग से टीम राजस्थान रॉयल ने स्टीव स्मिथ को कप्तानी के पद से  हटाकर अजिंक्य रहाणे को कप्तानी दें दी साथ ही आईपीएल खेलने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है.वहीं दूसरी और सनराइजर्स हैदराबाद भी ने वार्नर की छुट्टी कर दी है .

बता दें कि स्मिथ और उनकी टीम तब विवादों में आ गई थी जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कैमरून बेनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ करते हुए पकड़ा गया था और बाद में बेनक्रॉफ्ट तथा स्मिथ दोनों ने इस बात को कबूला था कि गेंद से छेड़छाड़ टीम की योजना थी.  वहीँ बात की जाए रहाणे की तो साल 2012 में उन्हें टी-20 प्रारूप का खिलाड़ी नहीं माना जाता था लेकिन उन्होंने आईपीएल के मंच का सही इस्तेमाल कर इस प्रारूप में अपनी प्रतिभा को दर्शाया.

2018 में इन मौको पर भी हुआ क्रिकेट शर्मसार

शमी ने मुलाक़ात की पर बात नहीं- हसीन जहां

IPL2018: राजस्थान रॉयल्स का रहा है विवादों से पुराना नाता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -