स्मिथ, कमिंस ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान के लिए सर्वश्रेष्ठ दांव: नाथन लियोन

मेलबर्न: टिम पेन के इस्तीफे के बाद अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन का मानना ​​है कि स्टीवन स्मिथ और तेज गेंदबाज पैट कमिंस नेतृत्व पदों के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं। ऑस्ट्रेलिया के अगले पुरुष टेस्ट कप्तान का फैसला करने के लिए विशेष रूप से बुलाई गई एक सीए पैनल ने इस सप्ताह कमिंस और स्मिथ दोनों का साक्षात्कार लिया।

ESPNcricinfo ने लियोन को यह कहते हुए रिपोर्ट किया था, "मुझे लगता है कि आप उन दो लोगों को देखते हैं जिनका ऑस्ट्रेलिया द्वारा दो पदों के लिए साक्षात्कार लिया गया है, मुझे लगता है कि वे शायद मेरे विचार से दो सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं।" "मुझे लगता है कि पैट ने पिछले साल न्यू साउथ वेल्स क्रिकेट में एक दिवसीय मैचों में बहुत शानदार काम किया था, ईमानदारी से कहूं तो।" 

टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी होने के बावजूद, लियोन ने कहा कि उन्हें नेतृत्व की भूमिका निभाने की कोई इच्छा नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह कम से कम दो और वर्षों तक खेलना जारी रखना चाहते हैं, भारत और इंग्लैंड के दौरे उनके दीर्घकालिक उद्देश्यों की सूची में सबसे ऊपर हैं।

"परिणामस्वरूप, मैं पैट और स्टीव के साथ-साथ किसी और के लिए हाथ उठाने के लिए बहुत खुश हूं।" लियोन ने जवाब दिया, "मैं अपना सिर नीचे रखूंगा।" उनके अनुसार स्मिथ की क्रिकेट मानसिकता बहुत अच्छी है और उन्हें अपनी प्रतिभा की कोई चिंता नहीं है।

जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास कर बोले PM मोदी- पूर्व की सरकारों ने लोगों को अंधेरे में रखा

OBC आरक्षण बढ़ाने वाले है मोदी सरकार, 4 सप्ताह में हो सकता है बड़ा ऐलान

शो के बीच में अचानक हुआ कुछ ऐसा कि अभिषेक बच्चन से बोले कपिल- शो से निकल जाओ फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -