'आप वारिस तो हम कौन?', उद्धव पर भड़की स्मिता ठाकरे
'आप वारिस तो हम कौन?', उद्धव पर भड़की स्मिता ठाकरे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर स्मिता ठाकरे ने तंज कसते हुए पूछा है कि यदि आप बालासाहेब के वारिस हैं तो हम कौन हैं? वह विश्व महिला दिवस के अवसर पर आयोजित एक समारोह में बोल रही थीं। इस समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में कामयाबी हासिल करने वाली महिलाओं एवं शहीद जवानों की वीर पत्नियों को सम्मानित किया गया। इस के चलते उन्होंने उद्धव ठाकरे की आलोचना की तथा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को खूब सराहा। स्मिता ठाकरे ने कहा कि हमें ऐसा सीएम चाहिए था। आपको बता दें कि स्मिता ठाकरे की शादी बालासाहेब के बेटे जयदेव से हुई थी। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया था। 

आगे स्मिता ठाकरे ने कहा कि हम एकनाथ शिंदे को कई वर्षों से जानते हैं। यह उस वक़्त के एकनाथ शिंदे थे जब उन्हें साहेब के शिलेदार के नाम से जाना जाता था। उन्होंने आज एक वर्ष में जो सफर तय किया है, वह काई साधारण यात्रा नहीं है। इसके पीछे कुछ मुश्किल कोशिश है, इसलिए वे आज इस कुर्सी पर हैं। इस प्रकार हम सीएम चाहते थे। स्मिता ठाकरे ने कहा कि बात केवल उत्तराधिकारी होने तक की ही नहीं है। सिर्फ उत्तराधिकारी-उत्तराधिकारी करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने उद्धव ठाकरे से सवाल पूछा कि अगर आप उत्तराधिकारी हैं, तो हम कौन हैं? आगे स्मिता ठाकरे ने कहा कि शिंदे साहब ने जमीनी स्तर से काम किया, वह लोगों के पास जाते हैं तथा उनकी परेशानियों का पता लगाते हैं तथा उनका समाधान करते हैं। 

स्मिता ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को कट्टर शिवसैनिक बताया है तथा कहा कि वह महाराष्ट्र के सबसे प्रिय सीएम हैं। वे निरंतर काम कर रहे हैं। आगे स्मिता ने कहा कि वह काम करने के लिए वक़्त का इंतजार नहीं कर रहे हैं। वे सिर्फ 3 घंटे सोते हैं। उनका दिन बहुत जल्दी शुरू होता है तथा देर से ख़त्म होता है। उनका काम गति पकड़ रहा है, इसलिए वह सभी के पसंदीदा सीएम बन गए हैं। उन्होंने उद्धव ठाकरे पर भी हमला बोला तथा उनके कामकाज पर सवाल उठाए। साथ ही कहा कि शिंदे बहुत सारी पहल कर रहे हैं, महिलाओं के लिए काम कर रहे हैं, बाल विकास के लिए काम कर रहे हैं। 

होली पर संविदाकर्मियों को सरकार का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

मनीष सिसोदिया को केजरीवाल ने बताया 'संत-महात्मा', PM से बोले- 'दिल्ली के बच्चों का लगेगा श्राप'

भारतीय खेल प्राधिकरण के कराटे के नेशनल प्लेयर से सीनियर साथियों ने की मार पीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -