अमिताभ के घायल होने से पहले स्मिता पाटिल को लग गई थी भनक, आधी रात को किया था फ़ोन
अमिताभ के घायल होने से पहले स्मिता पाटिल को लग गई थी भनक, आधी रात को किया था फ़ोन
Share:

अपने समय की बहुत ही बेहतरीन अदाकारा स्मिता पाटिल आज इस दुनिया में नहीं है. स्मिता का जन्म आज ही के दिन हुआ था और वह कई मायनों में बॉलीवुड का एक बेहद प्रोग्रेसिव चेहरा रहीं. आपको बता दें कि उन्होंने ना केवल 70 और 80 के दशक की बल्कि ऑफबीट फिल्मों में भी वह काम कर फेमस हुईं. इसी के साथ स्मिता पाटिल ने कुछ मेनस्ट्रीम फिल्मों में भी काम किया था और आपको बता दें कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ दो फिल्मों में काम किया. वहीं 'आज रपट जाएं' सॉन्ग में दोनों की केमिस्ट्री को काफी सराहा गया था और यह गाना आज भी लोगों की जान बना रहता है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने उनके बारे में खुलासा किया था कि फिल्म कुली के दौरान अमिताभ को लगी चोट को लेकर स्मिता को पहले से ही संदेह हो गया था. जी हाँ, उन्होंने स्मिता पाटिल के 60वें जन्मदिन पर एक इंवेंट के दौरान ये बात कही थी. आपको बता दें कि अमिताभ और स्मिता ने फिल्म नमक हलाल और शक्ति में काम कर खूब सुर्खियां हांसिल की. वहीं उस दौरान अमिताभ ने कहा था कि ''कुली फिल्म के सेट पर उनके साथ हुई दुर्घटना के बारे में स्मिता पाटिल को एक दिन पहले बुरा सपना आया था. उस दौरान मैं कुली की शूटिंग के लिए बंगलुरु में थे. मुझे रात के लगभग 2 बजे स्मिता ने फोन किया. मैं हैरान था क्योंकि मैंने कभी इतनी रात को उनसे बात नहीं की थी. मुझे लगा कि कोई जरूरी बात होगी, तभी उन्होंने कॉल किया होगा.''

वहीं स्मिता को यह सपना आया था कि वह घायल हो गए हैं और इसी को बताने के लिए उन्होंने अमिताभ को कॉल किया था और अमिताभ ने इस बात के जवाब में हंसते हुए कहा था कि ''मैं ठीक हूं स्मिता जी, आप परेशान ना हों.'' अमिताभ बता चुके हैं कि इसके ठीक अगले ही दिन फिल्म के सेट पर दुर्घटना हो गई थी. आपको पता ही होगा कि साल 1982 में 'कुली' की शूटिंग के दौरान अमिताभ बुरी तरह घायल हुए थे और उनके लिए पूरा देश प्रार्थना करने लगा था. आपको बता दें कि स्मिता का साल 1986 में निधन हो गया था लेकिन आज भी वह लाखों दिलों में बसती हैं.

रवीना टंडन ने शेयर किया बेहद हॉट फोटो, फैंस को याद आए पुराने दिन

पापा-मम्मी की शादी की सालगिरह पर बहुत खुश नजर आए तैमूर, कटवाया केक

रैंप वॉक के दौरान भी पत्नी और वो के बीच फंसे नजर आए कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -