तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई
तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई
Share:

मुंबईः टीवी की फेमस अभिनेत्री स्मिता बंसल ने तीसरी बार नैशनल अवॉर्ड जीतने पर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को शुभकामनाएं दी है। स्मिता ने सुरेखा के लिए एक सुंदर नोट पोस्ट किया है। स्मिता ने सुरेखा के साथ टीवी के फेमस धारावाहिकों में शुमार बालिका वधू में साथ काम किया था। उन्होंने बालिका वधू में सुमित्रा भैरों सिंह की रोल अदा की थी। आपको बता दें कि 9 अगस्त को सुरेखा सीकरी को बधाई हो मूवी में काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय अवार्ड मिला है।

सीरियल बालिका वधू में अभिनेत्री सुरेखा सीकरी के साथ काम करने के लिए एक्ट्रेस स्मिता बंसल खुद को धन्य समझती हैं। स्मिता ने एक फोटो साझा किया है। उसमें लिखा है कि मैं आपके साथ काम करके खुद को धन्य समझती हूं। आप एक अच्छी कलाकार के साथ-साथ, एक अच्छी इंसान भी हैं। अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का यह तीसरा राष्ट्रीय अवार्ड है।

पहले भी तमस (1998) और फिर मम्मो (1995) के लिए उन्हें सहायक एक्ट्रेस का राष्ट्रीय अवार्ड मिल चुका है। बताते चलें कि बधाई हो आयुष्मान खुराना अभिनीत एक कॉमेडी फिल्म थी। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। इस फिल्म में सुरेखा ने एक बूढ़ी औरत की भूमिका निभाई थी। जिसे लोगों का खासा प्यार मिला। उनका किरादार भी काफी मनोरंजक था। बालिका वधू में दादी सा की भूमिका से फेम हासिल करने वाली अभिनेत्री सुरेखा सीकरी को खूद यकीन नहीं था कि इस घारावाहिक के जरिए वो एक दिन घर-घर पहचानी जाने लगेंगी। 

KBC के डायरेक्टर ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर कही यह बात

Man Vs Wild में पीएम मोदी ने दार्शनिक अंदाज में बेयर ग्रिल्स को कही यह बात

बेहद 2 में Jennifer Winget की जगह अब दिखेंगी नागिन 3 की ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -