क्यूंकि सास भी कभी बहु थी के पॉपुलर किरदार कर रहे है यह काम
क्यूंकि सास भी कभी बहु थी के पॉपुलर किरदार कर रहे है यह काम
Share:

20 साल पहले टीवी पर एक ऐसा शो आया था जिसने शो के कलाकारों की जिंदगी बदल कर रख दी है | टीवी का बेहद पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी तक़रीबन 8 साल तक लोगो का मनोरंजन करता रहा था | इस शो के किरदार, किस्से, कहानी और कलाकार आज भी दर्शकों के दिलो में बेस हुए  हैं. वहीं इस शो ने तमाम नए कलाकारों को घर-घर में पॉपुलर बनाया था. साथ ही अब 20 सालों बाद आइये जानते हैं शो के मुख्य किरदारों के बारे में. 
इस सीरियल की मुख्य अदाकारा स्मृति ईरानी यानी तुलसी ने सालों पहले एक्टिंग को अलविदा कह हैं. और अब वे राजनीति में अपना पूर्ण रूप से हैं. इसके अलावा स्मृति एक बड़ी अदाकारा बनने के बाद आज बड़ी पॉलिटिकल लीडर के रूप में जानी जाती हैं. वहीं वे अमेठी से बीजेपी की सांसद हैं. साथ ही  केंद्रीय कपड़ा मंत्री भी हैं. एक्ट्रेस स्मृति के पास महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का कार्य है. इसके अलावा बात करते है क्योंकि सास... में मिहिर के किरदार में नजर आये अमर उपाध्याय की | पिछले कई सालों में एक्टर अमर ने तमाम तरह के किरदारो को कर खुद को साबित करने की कोशिश की है. साथ ही वे सीरियल इश्कबाज में साहिल त्रिवेदी के किरदार में नजर आये है.

सीरियल में एक्टिव रहने के साथ साथ कई बेहतर रोल्स में दिख चुके हैं.  टीवी का जाना माना अभिनेता रोनित रॉय ने भी इस सीरियल में मिहिर का किरदार निभाया  था. और रोनित रॉय आज टीवी और फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर चुके हैं. वहीं रोनित कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुके है . फिलहाल एक्टर  के तमाम  प्रोजेक्ट्स लाइन में ही हैं. क्योंकि सास भी कभी बहु थी में बा के किरदार में नजर आयी सुधा शिवपुरी का निधन हो चूका हैं.  वर्ष 2014 में उन्हें दिल का दौरा आया था.जिसके बाद मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण 20 मई 2015 को वो हमे छोड़ कर चली गयी | टीवी एक्टर सुमीत सचदेव ने क्योंकि सास भी कभी बहु थी में गौतम विरानी का रोल प्ले किया था. वहीं सुमीत सचदेव  कई शोज में नजर आ चुके है | सुमीत सचदेव ने एकता कपूर के टीवी शो ये है मोहब्बतें में अभिमन्यु राघव का किरदार निभाया था. अब बात की जाए टीवी के  मशहूर एक्टर  हितेन तेजवानी ने सीरियल में करण मिहिर विरानी का किरदार निभाया था. एक्टर हितेन ने एकता कपूर के तमाम शोज में काम किया हैं. और वे बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रह चुके है . इसके अलावा हितेन ने फिल्मों, टीवी शोज और वेब सीरीज में भी काम किया हैं. 

 एक्ट्रेस  गौरी प्रधान ने क्योंकि... में करण की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद टीवी की पॉपुलर अदाकारा मौनी रॉय ने सीरियल में कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था. वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र है. टीवी अदाकारा अपरा मेहता ने सावित्री देशमुख का किरदार  निभाया था. वे तुलसी की सास और मिहिर की मां बनी थीं. अपरा मेहता   पिछली बार स्टार प्लस के सीरियल  कयामत की रात में नजर आयी थी . बता दें की  केतकी दवे ने क्योंकि... में वे दक्षा हिम्मत विरानी का किरदार निभाया था |  वहीं केतकी अब भी टीवी सीरियल में सक्रीय हैं. एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने कई टीवी शोज में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया हैं. सीरियल  क्योंकि... में वे बावरी विरानी के किरदार में नजर आयी थीं. एक्ट्रेस हंसिका की तमाम  साउथ इंडियन फिल्में लाइन में हैं. इसके बाद बात करते है टीवी की जानी मानी अदाकारा करिश्मा तन्ना की, करिश्मा ने क्योंकि... में इंदिरा आनन्द गांधी का किरदार निभाया था. जानकारी के लिए बता दें की  करिश्मा इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा हैं. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी क्योंकि... का हिस्सा रह चुके थे. एक्टर करणवीर इन दिनों फिल्मों और वेब सीरीज में काफी ज्यादा बिजी हैं. 

बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री

करिश्मा तन्ना ने खास लुक में शेयर की फोटोज

मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -