जारी हुई सुजुकी की सेल्स रिपोर्ट, हासिल किया यह मुकाम
जारी हुई सुजुकी की सेल्स रिपोर्ट, हासिल किया यह मुकाम
Share:

रॉयल एनफील्ड और होंडा ने अपनी अक्टूबर 2018 के सेल्स रिपोर्ट जारी कर दी हैं. दोनों ही कंपनियों के लिए रिपोर्ट सकारात्मक रही हैं. वहीं इसके बाद  एक और कर निर्माता कंपनी Hyundai Motor ने भी अपनी अक्टूबर 2018 की सेल्स रिपोर्ट जारी कर दी है. रिपोर्ट जारी करते हुए कंपनी ने गुरुवार को बताया है कि उसकी बिक्री में 4.9 फीसद की बढ़ौतरी हुई है, वहीं अब ख़बरें मिल रही हैं कि सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL) ने अक्टूबर महीने के सेल्स रिपोर्ट पेश की गई हैं. जहां बताया गया हैं कि अक्टूबर महीने में 60,000 से ज्यादा टू-व्हीलर्स की बिक्री हुई है.

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

त्योहारी सीजन के चलते कंपनी ने अक्टूबर महीने में 34 फीसद की बढ़ोतरी के साथ 61,768 वाहनों को विक्रय किया हैं. कंपनी को त्योहारी सीजन का अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं. वहीं इससे बीते वर्ष समान अवधि में कंपनी ने 46,048 यूनिट्स की बिक्री की थी. अतः यह आंकड़ा उसके लिए काफी फायदेमंद हैं. सुजुकी स्कूटर्स की बिक्री में भी मजबूत वृद्धि देखने को मिली है. 

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

निर्यात में सुजुकी ने अक्टूबर महीने में 30.76 फीसद की बढ़त के साथ कुल 65,689 यूनिट्स का आंकड़ा हासिल किया हैं वहीं इससे बीते वर्ष समान अवधि में कंपनी ने 50,237 यूनिट्स का निर्यात किया गया था. इस मौके पर SMIPL के मैनेजिंग डायरेक्टर, सतोशी उचिदा ने कहा, "सुजुकी का रोमांचक विकास-वक्र अक्टूबर महीने में भी जारी रहा है. त्योहारी सीजन के दौरान मजबूत प्रदर्शन देखने को मिला है जिससे हमें उम्मीद है कि इस वित्त वर्ष में 75 लाख वाहनों की बिक्री का लक्ष्य पूरा कर सकेंगे. 

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

हार्ले-डेविडसन में सामने आया बड़ा घोटाला, 2.3 लाख से अधिक बाइक्स की रिकॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -