भारत में लॉन्च हो सकती है ये स्मार्टवॉच
भारत में लॉन्च हो सकती है ये स्मार्टवॉच
Share:

लॉकडाउन के कारण भारत में कई स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स की लॉन्चिंग टल गई है, हालांकि लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही ये सभी प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च होंगे। तो आइए एक नजर डालते हैं उन स्मार्टवॉच पर जो लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही लॉन्च की जाएंगी।Amazfit TREX- इस स्मार्टवॉच में 14 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकिलिंग से लेकर स्कीइंग जैसे मोड्स मिलेंगे। इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जीपीएस के साथ इसकी बैटरी को लेकर 20 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि ओवरऑल बैटरी बैकअप 20 दिनों की है। इसमें बायोट्रैकर से लेकर हार्ट रेट सेंसर, एडवांस्ड एक्टिविटी ट्रैकर और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।Oppo Smartwatch- यह स्मार्टवॉच आपको 1.6-इंच और 1.9-इंच की डिस्प्ले में मिलेगी। ओप्पो की इस स्मार्टवॉच में कॉलिंग, ई-सिम और मैसेजिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 2500 प्रोसेसर प्रोसेसर होगा।

Xiaomi Mi Watch- यह स्मार्टवॉच चीन में लॉन्च की गई है और जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही है। इसमें वाटरप्रूफ और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के साथ 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है। Xiaomi Mi वॉच एक फ्लैट आयताकार डिजाइन और 570mAh बैटरी क्षमता के साथ आती है। यह घड़ी हृदय गति ट्रैकर, नींद की गुणवत्ता ट्रैकिंग और एक्टिविटीज पर नजर रखमें सक्षम है।Amazfit Bip S- इसमें 1.28 इंच की रंगीन ट्रांसफ्लेक्टिव डिस्प्ले है और वाटरप्रूफ के लिए इसे 5 एटीएम की रेटिंग मिली है। इसकी बैटरी को लेकर 40 दिनों के बैकअप का दावा है। इसमें बिल्ट-इन जीपीएस, हार्ट रेट सेंसर और कई तरह के स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे।

Vodafone-idea ने मिलाया पेटीएम से हाथ

Huawei Nova 7 और Nova 7 Pro हुआ लांच

स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा में तैनात किया जा सकता है यह रोबोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -