बिना जानकारी के ही लॉन्च हुआ मात्र 8 हजार मूल्य वाला स्मार्टफोन
बिना जानकारी के ही लॉन्च हुआ मात्र 8 हजार मूल्य वाला स्मार्टफोन
Share:

टीवी बनाने वाली पॉपुलर कंपनी TCL स्मार्टफोन्स भी पेश कर चुके है, जो बहुत कम मूल्य पर आसानी से मिल जाते है। कंपनी ने पहले TCL 30 सीरीज फोन पेश किए थे और अब सीरीज में एक नया फोन TCL 30 LE जोड़ा है। इस स्मार्टफोन का एलान कुछ महीने पहले ही हुई थी। अब US में इस फोन को लॉन्च कर दिया गया है। इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के मूल्य 104 डॉलर (करीब 8 हजार रुपये) है। आइए जानते हैं TCL 30 LE के धमाकेदार फीचर्स।।।

TCL 30 LE Price: TCL 30 LE स्मार्टफोन के मूल्य $104 (करीब 8 हजार रुपये) है, फोन संयुक्त राज्य अमेरिका में विशेष रूप से Verizon और Walmart के माध्यम से पेश की जा चुकी है।

TCL 30 LE स्पेसिफिकेशन्स: TCL 30 LE में 6।1 इंच का HD+ डिस्प्ले है इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। डिस्प्ले, जो NXTVISION द्वारा संचालित है, सामने वाले कैमरे के आवास के लिए एक नॉच के साथ दिया जा रहा है। डिवाइस मीडियाटेक हेलियो A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज है। एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है, जिससे यूजर स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाने की खबर भी है।

TCL 30 LE कैमरा: फोन के पीछे के भाग पर ऊपरी-बाएं कोने में एक 13MP कैमरा सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में आगे की तरफ 8MP का कैमरा सेंसर भी दिया जा रहा है। यह एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है लेकिन फोन को कोई बड़ा अपडेट मिलने का अनुमान है के बारे में कोई जानकारी अब तक पेश नहीं कि गई है। डिवाइस 3,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे का उपयोग प्रदान करता है।

Android यूजर्स सावधान! भूलकर भी ना करे ये गलती वरना खाली हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट

Paytm यूजर्स हो जाए सावधान...वरना चुटकियों में खाली हो जाएगा आपका अकाउंट, जानिए कैसे ?

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू हुई इस मोबाइल की पहली सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -