खास फीचर वाले ये स्मार्टफोन 5000 से भी कम कीमत में...
खास फीचर वाले ये स्मार्टफोन 5000 से भी कम कीमत में...
Share:

अगर आपका बजट कम है और आपको अच्छे फीचर वाला सस्ता स्मार्टफोन खरीदना है तो आप इन स्मार्टफोन के बारे में सोच सकते है. मार्केट में कम बजट वाले और अच्छे फीचर के साथ कई सारे स्मार्टफोन है. जानते है इन स्मार्टफोन के फीचर और कीमत के बारे में.

Moto E (1st Gen)
इस स्मार्टफोन की कीमत 3999 रुपए है. इस स्मार्टफोन के फीचर कुछ इस तरह है इसमें 4.3 इंच की स्क्रीन,1.2 GHz के डुअल कोर प्रोसेसर,5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा,4GB इंटरनल मेमोरी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया है. 

Lava Iris X1 Atom
इस स्मार्टफोन की कीमत 4049 रुपए है. इसमें 4 इंच की स्क्रीन,1.2 Ghz का क्वाड-कोर प्रोसेसर,512MB रैम,4GB इंटरनल मेमोरी जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इसमें एंड्रॉयड वर्जन 4.4.4 किटकैट का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 5MP रियर कैमरा और 0.3 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई,3G कनेक्शन दिया गया है. 

Honor Bee
इस स्मार्टफोन की कीमत 4,499 रुपए है. इसमें 4.5 इंच की स्क्रीन, एंड्रॉइड 4.4.2 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम, 1.2 GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर,1GB रैम, 8GB की इंटरनल मेमोरी जिसे आप 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इसमें 8MP रियर कैमरा और 2MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

Spice Dream Uno Mi-498H
इस स्मार्टफोन की कीमत 4999 रुपए है. इसके फीचर कुछ इस तरह है इसमें 1.3 GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर,1GB रैम,5MP रियर कैमरा और 2MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 4.5 इंच की स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 4GB इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ा भी सकते है. 

Karbonn Android One Sparkle V
इस स्मार्टफोन की कीमत 4487 रुपए है. इसमें 4.5 इंच की स्क्रीन,1.3 GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर,1GB रैम, 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा,4GB इंटरनल मैमोरी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई,3G,ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -