भारत में जल्द लॉन्च हो सकते हैं ये स्मार्टफोन
भारत में जल्द लॉन्च हो सकते हैं ये स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन मार्केट में कई स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतज़ार किया जा रहा है. इसमें से कई फोन तो जून महीने में ही लॉन्च हो सकते हैं. भारत में जून महीने में कुछ स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं जो कि अन्य देश में लॉन्च हो चुके हैं.

Asus Zenfone 5 के भारत में लॉन्च होने का इंतज़ार किया जा रहा है. ये फोन अप्रैल में ही लॉन्च होना था पर फोन की लॉन्चिंग को आगे बढ़ा दिया गया. फोन में स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट लगा है. फोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 वर्जन दिया गया है.  फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. अब अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन जून महीने के आखिर में लॉन्च हो सकता है.  

Samsung Galaxy A9 Star और A9 Star लाइट के भारत में लॉन्च का इंतज़ार भी किया जा रहा है. कंपनी ने गैलेक्सी A9 Star और गैलेक्सी A9 Star Lite को चीन में लॉन्च कर दिया है.  दोनों ही फोन में ड्यूल रियर कैमरा है. सैमसंग गैलेक्सी A9 Star फोन की कीमत की बात की जाए भारत में ये फोन लगभग 31,600 रुपये में उपलब्ध हो सकता है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी A9 Star Lite  21,100 रुपये की कीमत में उपलब्ध होने का अनुमान है.

जीमेल पर स्मार्ट नोटिफिकेशंस के लिए आया नया फीचर

micromax ने 9000 रु कीमत के साथ पेश किया यह दमदार स्मार्टफोन

ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -