PUBG लवर्स को इन सभी सस्ते स्मार्टफोन में मिला बेस्ट गमिंग अनुभव
PUBG लवर्स को इन सभी सस्ते स्मार्टफोन में मिला बेस्ट गमिंग अनुभव
Share:

दुनियाभर के स्मार्टफोन यूजर्स के लिए आजकल PUBG Mobile काफी लोकप्रिय हो चुका है. वही, इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने PUBG Mobile का Lite वर्जन भी लॉन्च किया था, जिसे यूजर्स लो वेरिएंट वाले स्मार्टफोन में इस्तेमाल कर सकते हैं. PUBG Mobile Lite खेलने के लिए यूजर्स को ऐसे स्मार्टफोन की जरूरत होती है जिसमें बेहतरीन प्रोसेसर, रैम और ग्राफिक्स की सुविधा होनी चाहिए. कम कीमत वाले ऐसे स्मार्टफोन का चयन करना थोड़ा मुश्किल है और इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं. इस आर्टिकल में हम बताएंगे 8,000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में जिनमें आप PUBG Mobile Lite गेम का मजा ले सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy M10

अगर आप PUBG Mobile Lite के लिए कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Galaxy M10 अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसकी कीमत 7,499 रुपये है और इसमें 1.6GHz Exynos Octa Core प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है. इसमें 6.22 इंच का इनफिनिटी-V HD डिस्प्ले दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 3,400एमएएच की बैटरी मौजूद है.

Xiaomi Redmi 8A

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8A भी आपके लिए अच्छा डिवाइस हो सकता है. इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 6,499 रुपये है. फोन को Snapdragon 439 प्रोसेसर पर पेश किया गया है. फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है यानि यूजर्स एक बार इसे चार्ज करके लंबे समय तक गेमिंग का मजा ले सकते हैं.  

Nokia 2.2

कम कीमत के फोन में PUBG Mobile Lite का मजा लेना है तो Nokia 2.2 भी बेहतर डिवाइस है. फोन को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 2 रैम दी गई है और यह MediaTek Helio A22 प्रोसेसर से लैस है. फोन में 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है और 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

पाक सेना ने इमरान खान का फायदा उठाने का बनाया प्लान, टल सकती है परवेज मुशर्रफ की फांसी?

Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ सस्ता, मिलेगा ट्रिपल कैमरा का सेटअप

जनवरी में Vivo S1 Pro स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -