धांसू स्मार्टफोन है Oppo F5 Youth
धांसू स्मार्टफोन है Oppo F5 Youth
Share:

Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo F5 Youth अभी हाल ही में भारत में लॉन्च किया था. कंपनी का ये स्मार्टफोन काफी पसंद किया जा रहा है. आज हम आपको इस स्मार्टफोन से जुडी सारी जानकारिया देने जा रहे है. इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात है इसका सेल्फी कैमरा. कंपनी ने अपनी इस डिवाइस में 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया है जो कि AI-बेस्ड ब्यूटीफिकेशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है. साथ ही ये स्मार्टफोन थिन-बेज़ेल डिस्प्ले के साथ आता है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 16,990 रूपए की कीमत पर लांच किया था. Oppo F5 Youth स्मार्टफोन को ओक्टा-कोर MT6763T चिपसेट से लैस किया गया है.

इसमें आपको 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें आपको 6 इंच की LTPS TFT फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. ये स्मार्टफोन 13MP के रियर कैमरे से लैस है जो कि LED फ़्लैश के साथ आता है. वहीं इसका सेल्फी कैमरा स्क्रीन फ़्लैश फीचर से लैस है.

इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.1 पर बेस किया गया है. जबकि पावर के लिए इसमें 3,200 mAh की बैटरी दी गयी है. इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर का फीचर भी दिया जा रहा है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, VoLTE, A-GPS, ब्लूटूथ 4.2, चार्जिंग के लिए माइक्रो-USB और 3.5mm का ऑडियो जैक ऑफर किया जा रहा है.

 

ये लाइटर छुड़ाएगा सिगरेट की लत

आईफोन 8 पर मिल रही 9 हजार रुपये की छूट

सस्ते फ़ोन में आती है ये परेशानियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -