इस छोटे से गैजेट से हो सकते है आपके काम आसान
इस छोटे से गैजेट से हो सकते है आपके काम आसान
Share:

एक ऐसा बटन डिवाइस लॉन्च किया गया है जिससे आप अपने इशारो से ही अपना काम करवा सकते है. इस बटन डिवाइस का नाम Flic है. इसे एक स्मार्ट होम की तरह इस्तेमाल किया जाता है. अगर आपको अपने घर की सारी लाइट्स बंद करना है तो इसे एक बार दबा दे और इसे दो बार दबाने पर गेमिंग कंसोल ऑन हो जायेगा. इस बटन को दबाकर रखने पर आप पिज्जा भी ऑर्डर कर सकते है.

इस बटन का इस्तेमाल यूजर्स अपने स्मार्टफोन को खोजने में भी कर सकते है. स्मार्टफोन को रखकर भूल गए है तो इस बटन को दबाने पर आपके स्मार्टफोन में घंटी बज जाएगी. यह बटन महिलाओं के लिए भी अच्छा है एमरजैंसी के समय यह बटन महिलाओं की मदद कर सकता है. महिलाये खतरा होने पर इस बटन को दबाये इससे उनका रजिस्टर हर नंबर से लोकेशन सेंड हो जाएगी.

इस बटन की मदद से ड्राइविंग भी अच्छी हो सकती है. Flic की कीमत 2,350 रुपए है और इसके चार पीस की कीमत 6,800 रुपए है. इस बटन को आप किसी भी ऍप के साथ इस्तेमाल कर सकते है. इस Flic बटन में ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. पिज्जा ऑर्डर करने का फीचर अभी सिर्फ यू.के. यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गया है. Flic को खरीदने से सभी के काम बहुत आसान हो सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -