जल्द ही साइकिल लवर्स को मिलेगा तोहफा, मिलेगी पेडल-असिस्टेड इलेक्ट्रिक बाइक
जल्द ही साइकिल लवर्स को मिलेगा तोहफा, मिलेगी पेडल-असिस्टेड इलेक्ट्रिक बाइक
Share:

इस समय भारतीय बाजार में मोबिलिटी काफी तेजी से बढ़ रही है कि तरह तरह की साइकिल्स के अलावा इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल्स भी बाजार में आ गई हैं. ऐसे में पूणे आधारित पोलैरिटी स्मार्ट बाइक्स अपनी पेडल-असिस्टेड इलेक्ट्रिक बाइख को भारत में 20 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस नई ई-मोबिलिटी स्टार्ट-अप को पहले ही टीज कर चुकी है और इसे दो कैटेगरी - स्पोर्ट और एग्जीक्यूटिव में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इसमें स्पोर्ट कैटेगरी में S1K, S2K और S3K उतारेगी. साथ् ही, एग्जीक्यूटिव कैटेगरी में E1K, E2K और E3K को लॉन्च करेगी जो कि ब्रांड के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में मौजूद हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन पावरफुल स्कूटर की कीमत है किफायती, त्यौहारी सीजन में उठाए खरीदा का लाभ

अगर बात करें हार्डवेयर की तो पोलैरिटी की बाइक्स के फ्रंट में एडजस्टेबल USD फॉर्क्स, रियर में मोनोशॉक, फैट नॉबी टायर्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और LED लाइटिंग दी जाएगी. इसकी अनुमानित कीमत 35 हजार रुपये से लेकर 1.25 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जा सकती है.

Hero Pleasure से Pleasure Plus कितनी है अलग, जानिए तुलना

इस मामले में पोलैरिटी स्मार्ट बाइक्स का दावा है कि वह सिंगल चार्ज पर 80 km तक चल सकती है और इसकी टॉप स्पीड करीब 100 kmph है. ये बाइक इलेक्ट्रिक हब मोटर का इस्तेमाल करेगी जिसकी रेंज 1-3 kW होगी और इसमें लिथियम-आयन बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा. इसके साथ ही कंपनी इसमें पेडल असिस्टेंस भी देगी यानी आप इलेक्ट्रिक मोटर के अलावा पेडल से भी इसे चला सकते हैं. ऐसे में देखने वाली बात ये है कि बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक का रिस्पांस क्या होगा और किस तरह से लोगों को ये लुभा पाएगी. इलेक्ट्रिक भी है और पेडल्स भी. फीचर्स भी बहुत शानदार और दमदार बताएं जा रहे है.

मंदी का असरः इस फेमस मोटर कंपनी ने बंद किया उत्पादन

दिग्गज ऑटो कंपनी ने ओला-उबर से संबंधित वित्त मंत्री के बयान को किया खारिजTVS

Radeon का नया एडिशन आया सामने, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -