छोटी सी भूल बन गई युवक की जान की दुश्मन

Feb 24 2021 09:45 AM
छोटी सी भूल बन गई युवक की जान की दुश्मन

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक युवक का जिंदा जलते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें साफ नज़र आ रहा है कि युवक आग में झुलस रहा है और लोगों ने किसी तरह उसपर पानी और कपड़ा डालकर आग को बुझा दिया. युवक 70 फीसद तक जल चुका है और उसे उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

इस कारण लगी आग: जंहा इस बात का पता चला है कि ये हादसा जिले के सालाखेड़ी गांव का है. जहां सुनील (21 वर्ष) अपनी जरा सी लापरवाही के चलते इस घटना का शिकार हो गया. युवक की मां ने कहा कि वह प्रातः चाय बनाने के लिए रसोई में गया था, लेकिन गैस नहीं जली, तो वह बिना चाय बनाए ही बाहर निकल गया. लेकिन वह गैस को बंद करना भूल गया. जिसके कुछ देर के उपरांत जब वह घर आया और उसने गैस जलाने के लिए माचिस की तीली जलाई, वैसे ही गैस भभक गई और सुनील आग की चपेट में आ गया.

लोगों ने बचाई जान: मिली जानकारी के अनुसार युवक आग में जलता हुआ घर के बाहर दौड़ा और लोगों ने उसपर पानी और कपड़े डालकर आग बुझाई. लेकिन तब तक युवक बुरी तरह झुलस गया था.

3 दिन बाद ससुराल से नाराज लौटा था युवक: वहीं इस बारें में युवक की मां का कहना है कि उसकी पत्नी घर पर नहीं है और घटना के समय वह भी खेत में थी. युवक आज सुबह ही 3 दिन बाद अपने ससुराल से घर आया था. उसकी पत्नी के साथ नहीं आने से वह नाराज था और मजदूरी पर जाने की जल्दी में युवक से ये लापरवाही हुई.

कोरोना के नए स्वरुप का कहर, देश में 187 मरीज ब्रिटेन स्ट्रेन से ग्रसित

गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा की जीत से गदगद मोदी-शाह, जनता को कहा- 'शुक्रिया'

पंजाब में कोरोना का हुआ विस्फोट, कोरोना की चपेट में आए 4 हजार में से 13 टीचर