लापरवाही की वजह से बुझ गया घर का इकलौता चिराग
लापरवाही की वजह से बुझ गया घर का इकलौता चिराग
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मासूम बच्चे की गड्ढे में गिरकर मौत हो गई. सरकारी अव्यवस्था का खामियाजा उस मासूम को अपनी जान देकर भुगतना पड़ा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना दिल्ली के सीलमपुर इलाके की है.

8 वर्षीय मासूम अमित अपने एक रिश्तेदार के घर खेलने गया था. देर शाम तक जब अमित घर नहीं पहुंचा तो अमित के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी खोजबीन के बाद भी अमित का कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने फौरन पुलिस को अमित की गुमशुदगी की जानकारी दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर अमित की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस को बुधवार सुबह सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक स्थित गड्ढे में एक बच्चे की लाश तैरने की खबर मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की लाश को बाहर निकाला गया. आसपास के लोगों से पूछने पर उस शव की शिनाख्त अमित के रूप में की गई. पुलिस ने अमित के परिजनों को इसकी सूचना दी.

दिल्ली की सड़को पर दौड़ती कार में हो रही थी घिनोनी वारदात लेकिन कही पुलिस...

अपने इकलौते बच्चे की मौत की खबर सुनकर पूरे घर में मातम छा गया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस अमित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. साथ ही पुलिस यह पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि किस वजह से इतना बड़ा गड्ढा एक सार्वजनिक इलाके में खुला था. बता दें कि जिस जमीन पर गड्ढा मौजूद है वह जमीन दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) की है. इस हादसे का कारण जो भी हो, मगर एक माता-पिता को सरकारी अव्यवस्था का खामियाजा अपने इकलौते बेटे की जान खोकर चुकाना पड़ा है.

5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -