पंजाब में हुई मतदान की धीमी शुरुआत, CM चन्नी बोले- 'परमात्मा की मर्जी है, लोगों की मर्जी है...'
पंजाब में हुई मतदान की धीमी शुरुआत, CM चन्नी बोले- 'परमात्मा की मर्जी है, लोगों की मर्जी है...'
Share:

चंडीगढ़: यूपी में तीसरे चरण की 59 सीटों के साथ-साथ पंजाब की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान हो रहा है. प्रदेश की कुल 117 विधानसभा सीटों पर कुल 1304 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं. पंजाब में मंत्री परगट सिंह ने जालंधर के मीठापुर में एक वोटिंग सेंटर में वोटिंग की. वोट डालने के पश्चात् उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक को वोटिंग करना चाहिए इसके कारण लोकतंत्र को शक्ति मिलती है. वही पंजाब में सोना-मोना ने प्रथम बार वोट डाला.

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने आज कहा कि पंजाब चुनाव तथा उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग आज हो रही है. मैं आज वोटिंग करने वाले सभी व्यक्तियों से बड़े आँकड़े में वोटिंग करने का आह्वान करता हूं, खास तौर पर युवाओं तथा पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं से. वही AAP से सीएम पद के प्रत्याशी भगवंत मान ने कहा कि ये पंजाब के लिए बहुत बड़ा दिन है. सभी वोटर्स से अपील करूंगा कि किसी भी दबाव में आकर या लालच में आकर वोट पकड़ाना नहीं है, अपनी इच्छा से वोट करें.

वही पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी वोटिंग से पहले खरड़ के कटलगढ़ साहिब गुरुद्वारे में दर्शन के लिए पहुंचे. उन्होंने कहा, “परमात्मा की मर्जी है, लोगों की मर्जी है. हमने अपनी ओर से अधिक से अधिक प्रयास किया है. मैंने गुरु साहिब से अरदास की है कि पंजाब को एक अच्छी सरकार मिले तथा पंजाब में विकास हो. सभी का भला हो.” पंजाब की सभी सीटों तथा उत्तर प्रदेश के तीसरे चरण के लिए वोटिंग से पूर्व मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि लोकतंत्र के महापर्व चुनाव में आप वोटिंग कर अपनी सहभागिता जरूर सुनिश्चित करें. लोकतंत्र की मजबूती के लिए एक-एक मत अमूल्य है.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -