Bharat Song : पहले गाने का टीज़र आया सामने, सलमान-दिशा का दिखा 'स्लो मोशन' रोमांस
Bharat Song : पहले गाने का टीज़र आया सामने, सलमान-दिशा का दिखा 'स्लो मोशन' रोमांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' का पहला गाना स्लो मोशन गुरुवार को रिलीज होने वाला है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही कमाल का था जिसमें सलमान खान के कई रंग देखने को मिले. इसके बाद इस गाने का एक लुक सामने आया है जिसमें उनके साथ दिशा पटानी नज़र आ रही है. चलिए आपको बता देते हैं इस गाने के बारे में.

वैसे तो ये गाना गुरूवार यानि कल रिलीज़ होने वाला है और उससे पहले इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान खान के साथ दिशा पटानी की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रहा है. गाने में दिशा सलमान खान को किस भी करती नजर आ रही हैं. सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस गाने का टीजर रिलीज किया है. यहां देखें टीज़र -

इसके अलावा ट्रेलर की बात करें तो सलमान के दो लुक को दर्शकों के सामने उजागर किया जाता है. पहला सफ़ेद दाढ़ी और मूंछो का लुक और दूसरा लुक सर्कस वाला लुक. यानि ये तो तय है कि फिल्म में सतरंगी अवतार में दिखने वाले हैं सलमान. वहीं छोटे बालों के साथ दिशा पाटनी की एंट्री दिखाई गई है. सलमान के साथ दिशा भी सर्कस रिंग में कारनामे दिखाती है. इसके अलावा कैटरीना कैफ के भी कई लुक दिखाई दिए हैं.  

BHARAT Official Trailer : हर रंग में दिखे सलमान खान, जारी हुआ धमाकेदार ट्रेलर

भाईजान ने दिशा पटानी को सिखाये संस्कार, बिकिनी छोड़ पहनने लगी टी शर्ट

Bharat फिल्म की 5 बातें जो बनाएगी इसे ब्लॉकबस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -