वैलेंटाइन के खास मौके पर आप भी अपने प्यार को कर सकते हैं यहां जमा
वैलेंटाइन के खास मौके पर आप भी अपने प्यार को कर सकते हैं यहां जमा
Share:

हमारे देश में कई तरह की बैंक होती हैं. जहां चीज़ों के अनुसार ही सामान जमा किया जाता है. लेकिन आपने कभी लव बैंक के बारे में सुना है. नहीं सुना है तो हम बता देते हैं. अब वैलेंटाइन डे भी आ ही रहा है तो आप भी जान लें कि कहाँ हैं लव बैंक और क्या होता है उसमे. तो आपको ये तो बता ही दें कि इस बैंक में आपका प्यार जमा होता है. जी हाँ, यानि आपका पार्टनर नहीं बल्कि आपके प्यार से जुडी चीज़ों को संभाल कर रखा जाता है. 

दरअसल, स्लोवाकिया के एक छोटे से शहर बन्स्का स्टीवनिका में प्रेमी जोड़े वैलेंटाइंस डे के मौके को खास बनाने की तैयारियों में जुटे हैं और इस तैयारी का सबसे अहम हिस्सा है. अपनी रोमांस से भरी प्रेम कहानी को एक खास जगह पर जमा करना. इस जगह का नाम है लव बैंक. स्लोवाकिया के इस शहर में एक एग्ग्जीबिशन का आयोजन किया गया है कि जिसका आकर्षण है यह लव बैंक जिसे दुनिया की सबसे लंबी प्रेम कविता मरीना की याद में बनाया गया है. इस कविता को स्लोवाकिया के कवि आंद्रेज स्लेडकोविक ने लिखा था.

आंद्रेज की प्रेमिका मारिया बन्स्का स्टीवनिका शहर के जिस घर में रहती थीं वह अब प्यार का केंद्र बन गया है और यहां पर हर साल इंटरैक्टिव एग्जीबिशन का आयोजन होता है. साथ ही यहां एक लव ओ मीटर भी होता है जिसमें प्रेमी जोड़ों के बीच कितना प्यार और मोहब्बत है, इसे नापा जाता है. आप भी अपने प्यार को यहां नाप सकते हैं.

हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, बन चुका है 18 बच्चों का पिता

शादी के बाद ये होते हैं वैलेंटाइन स्पेशल डेज, देखे मजेदार वीडियो

शख्स ने गटर के ऊपर रखा पटाखा, फटने के बाद हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -