औवेसी तेरी छाती पर चढ़कर बनाएंगे हिंदू राष्ट्र
औवेसी तेरी छाती पर चढ़कर बनाएंगे हिंदू राष्ट्र
Share:

एआईएम्आईएम् प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आवास के बाहर लोगों के द्वारा हंगामें की कुछ तस्वीरें जोर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वीडियो में युवक कह रहा है कि हिंदू राष्ट्र बनेगा और ओवैसी की छाती पर चढ़कर बनेगा.  इसे रोकने वाला ना कोई है और ना ही कोई होगा. वीडियो में युवक जनसंख्या नियंत्रण की भी मांग कर रहा है. वीडियो में अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं जो ‘गद्दार ओवैसी मुर्दाबाद’ जैसे नारे लगा रहे हैं. इसमें ‘हिंदुस्तान में रहना होगा, जय श्रीराम कहना होगा’ जैसी विवादित बातें भी कही गई हैं.

वीडियो में इस दौरान सांसद के आवास के बाद तोड़फोड़ भी करने की कोशिश की गई. इस दौरान वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने एक शख्स को नियंत्रण में भी लेनी की कोशिश की तो वहां स्याही पोत दी गई. इसमें युवक कहता नजर आ रहा है कि हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा ओवैसी की औकात नहीं जो इसे रोक सके. वहीं वीडियो में एक शख्स का आरोप है कि सुदर्शन न्यूज चैनल के मालिक अशोक चव्हाणके को हैदराबाद में रोका गया. उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई और इसके विरोध में वह ओवैसी के आवास के बाद प्रदर्शन करने पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने खुद दिन पहले नागपुर में महात्मा गाँधी की हत्या का मुद्दा उठाते हुए बयान दिया है कि नाथूराम गोडसे नंबर-1 हिंदू रत्न आतंकवादी थे साथ ही औवेसी ने चुनौती दी है कि, कोई उन्हें नोटिस देने की हिम्मत करे इतना ही नहीं औवेसी ने इस दौरान तीन तलाक मुद्दा उठाते हुए पीएम नरेंद्र  मोदी पर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा, पीएम मोदी आप अपनी आंखें खोलिए और दिमाग से पर्दा हटाइए. आप मुस्लिम महिलाओं के शुभचिंतक नहीं हैं, आप हमारे दुश्मन हैं और हमारी नाइंसाफी का इंतजाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, हमारी मां और बहनों ने जुलूस में हिस्सा लेकर जालिम हुकुमत को पैगाम दिया और हम नौजवानों को और बुजुर्गों को पैगाम दिया कि आपको भी खड़ा होना होगा शरियत के लिए.

चैत्र नवरात्रि 2018 : नौ दिनों तक कन्याओं को भेंट करे ये नौ वस्तुएं खुल जाएगी किस्मत

चैत्र नवरात्रि 2018 : माँ को प्रसन्न करना है तो पूजा में कभी न करे ये गलतियां

मध्यप्रदेश को लगातार पांचवी बार कृषि कर्मण अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -