बेगूसराय में लगे 'देशद्रोही मुर्दाबाद' के नारे, जमकर हुआ कन्हैया का विरोध

बेगूसराय : बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार को विरोध-प्रदर्शन का जमकर सामना करना पड़ा है. आपको बता दें कि मंगलवार को कन्हैया मटिहानी विधानसभा के रामदीरी, महाजी, सिहमा समेत कई गांवों में रोड शो कर रहे थे और यहां उन्होंने लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट की मांग की. इसी दौरान जब रामदीरी गांव में उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई, जब सभा करने पहुंचे कन्हैया कुमार का लोगों ने जमकर विरोध कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक़, कन्हैया कुमार के गांव में प्रवेश करते ही एक युवक ने जहां सवाल-जवाब कर विरोध किया. तो वहीं, गांव में ही अन्य लोगों ने 'देशद्रोही मुर्दाबाद' के नारे भी लगाए. बता दें कि इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से विरोध कर रहे लोगों को समझाया और फिर कन्हैया कुमार सभा खत्म कर कर गांव से पुनः लौट गए. 

बाद में सभा के दौरान कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने इस दौरान सभा में कहा कि , 'आज मीडिया में गिरिराज बनाम कन्हैया की लड़ाई हो रही है. मुद्दे गायब हैं. मेरी तुलना गिरिराज सिंह से की जा रही है. वह 68 साल के हैं. वह न मेरे साथ चल सकते और न ही मेरे साथ दौड़ सकते हैं. उनका कोई मुकाबला मेरे से बिलकुल भी नहीं है. यह वह भी जानते हैं, इसलिए अब वह अपने नाम पर नहीं, मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं.'

जया का आजम-अब्दुल्ला पर जोरदार हमला, कहा- तुम्हारी भाभी पर कोई टिप्पणी करेगा तो...'

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

कांग्रेस ने जारी की तीन नामों की एक और सूची, लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम मैदान में

आज अयोध्या दौरे पर सीएम योगी, दर्शन-पूजन के साथ ही संतों से करेंगे मुलाकात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -