अपने लिए ले रही है स्लीवलेस ड्रेस तो पहले जान लें ये बातें
अपने लिए ले रही है स्लीवलेस ड्रेस तो पहले जान लें ये बातें
Share:

लड़कियां अपनी सुन्दरता का बहुत ख्याल रखती है. आपने देखा ही है लड़कियां अक्सर स्लीवलेस टॉप पहनती है. इससे वह काफी हॉट और सेक्सी लगती हैं. फैशन के इस युग में कपडे काफी महत्व रखते हैं. डिजाइनर भी नारी की आवश्यकता के अनुरूप विभिन्न डिजाइनों में परिधान तैयार करने में लगे हैं. ऐसे में बिना बाहें वाले कपडे लड़कियां ज्यादा पसंद कर रही हैं. तो चलिए फैशन के इस दौर में आपको ये भी बता दें कि आखिर क्यों स्लीव लेस कपडे पहनती हैं लड़कियां. 

दरअसल, हाल ही में स्लीवलैस कपड़ों का चलन आम हो गया है. वैसे स्लीवलैस हर नारी को नहीं जंचते, अपने रंगरूप, फिगर आदि को ध्यान में रखकर ही स्लीवलैस कपड़ों का चयन करना चाहिए. आज हम आपको यही टिप्स बताने जा रहे हैं कि कैसे चुनें अपने लिए.

किन लड़कियों को जंचती है स्लीवलैस ड्रेस:

* आपका रंग काला या अधिक सांवला है तो स्लीवलैस परिधान कदापि न पहनें. इससे आपकी फूहड़ता का परिचय मिलेगा, क्योंकि काली बाहें आपको पूर्ण आकर्षणहीन बना देंगी.

* रंग गोरा होने के बावजूद अगर बाहें अधिक पतली हों तो भी स्लीवलैस परिधान आपकी शोभा घटाते हैं. इसका मुख्य कारण यह है कि इससे बाहों का पतलापन अधिक उजागर हो जाता है जो देखने में भद्दा लगता है.

* स्लीवलैस परिधान पहनने हेतु बाहों की नियमित सफाई आवश्यक है. बेसन, गुलाबजल व मलाई को बराबर मात्रा में मिलाकर इससे बाहों की सफाई करें. कुहनी की सफाई हेतु आधा नींबू उस रगड़ें. 

* यदि आप स्लीवलैस परिधान पहन कर धूप वाले स्थान पर जा रही हैं तो बाहों की त्वचा को धूप से झुलसने से बचाने के लिए जाने से पूर्व सनस्क्रीन लोशन व टेलकम पाउडर का प्रयोग अवश्य करें. बगलों में भी टेलकम पाउडर का छिड़काव करें.

'फर्स्ट इम्प्रैशन इज योर लास्ट इम्प्रैशन', इसलिए ऑफिस में रखें इन बातों का ख्याल

चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाता है गुलाब जल

साड़ियों में काफी ट्रेंड कर रहे हैं ये कमरबंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -