बहुत काम का है स्लीपिंग मास्क,नहीं होंगे रिंकल्स
बहुत काम का है स्लीपिंग मास्क,नहीं होंगे रिंकल्स
Share:

स्किन खा ख्याल रखने के लिए आपको कई बातों का ध्यान देना पड़ता है. चाहे दिन हो या फिर रात, स्किन के लिए आपको हर समय सजग रहना पड़ता है. स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए आप दिनभर कुछ न कुछ करते ही रहते हैं लेकिन रात में सोते समय क्या करते हैं, ये भी जरुरी है. अगर आप भी चाहते हैं कि सुबह सुबह भी आपकी त्वचा खिली खिली लगे तो इसके लिए आपको ये टिप्स अपनानी होगी जिसे हम बताने जा रहे हैं. ब्यूटी स्लीपिंग टिप्स को अपनाकर आप फेस स्किन को ग्लोइंग बना सकते हैं. जानिए ये थेरेपी-
 
* अपनी स्किन को झुर्रियों से बचाने के लिए रात को सोते वक़्त स्लिपिंग मास्क का इस्तेमाल करें. स्लीपिंग मास्क का इस्तेमाल करके आप एक बेहतर ब्यूटी स्लीप पा सकती है.

* रात को सोते वक़्त आप अपना मॉइस्चराइजर लगा कर स्लिपिंग मास्क पहन लें. ऐसा करने से आपकी स्किन की नमी बरक़रार रहेगी और जब आप सोकर उठेगी तो आपकी त्वचा खिली खिली रहेगी.

* रात को सोने से पहले वैसलीन की एक मोटी लेयर अपने पैरों पर लगा लें. ऐसा करने से आपकी एड़िया नरम और मुलायम हो जाएगी.

* रात को सोने से पहले अपने होंठो पर बादाम के तेल की पतली लेयर अपने होठों पर लगा ले. सुबह उठने पर आपके होंठ सॉफ्ट और गुलाबी हो जायेगे.

* ड्राई नाखुनो की देखभाल के लिए रात को सोने से पहले अपने नाखुनो पर नारियल के तेल से मसाज करे. इससे आपके नाखून मजबूत और सॉफ्ट हो जाएंगे.

बिना सर्जरी इस तरह बनेंगे आपके होंठ बड़े और मोटे

लड़के अपने लुक को ऐसे बना सकते हैं परफेक्ट

अपनी सांवली त्वचा को इन नुस्खों से बनाएं चमचमाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -