झुर्रियों से बचाता है स्लीपिंग मास्क, रोज़ करें इस्तेमाल

झुर्रियों से बचाता है स्लीपिंग मास्क, रोज़ करें इस्तेमाल

हमारी स्किन बहुत नाज़ुक होती है इसके लिए हमे बहुत ध्यान रखना होता है. रात में सोने के पहले अगर इसका खास ख्याल रखा जाए तो आपके लिए भी ये बहुत कारगर साबित हो सकता है. अगर स्किन का ख्याल ना रखा जाए तो सुबह सोकर उठने के बाद हमारी त्वचा बेजान सी लगने लगती हैं. आप भी चाहते हैं कि सुबह सुबह भी आपकी त्वचा खिली खिली लगे तो इसके लिए आपको हमारे द्वारा बताये गए तरीको को अपनाना होगा. तो इसके लिए आपको अपनाना होगा कुछ ब्यूटी स्लीप थेरेपी जो आपके बहुत काम आ सकती है.

ब्यूटी स्लीप थैरेपी:

* अपनी स्किन को झुर्रियों से बचाने के लिए रात को सोते वक़्त स्लिपिंग मास्क का इस्तेमाल करें. स्लीपिंग मास्क का इस्तेमाल करके आप एक बेहतर ब्यूटी स्लीप पा सकती है.

* रात को सोते वक़्त आप अपना मॉइस्चराइजर लगा कर स्लिपिंग मास्क पहन लें. ऐसा करने से आपकी स्किन की नमी बरक़रार रहेगी और जब आप सोकर उठेगी तो आपकी त्वचा खिली खिली रहेगी.

* रात को सोने से पहले वैसलीन की एक मोटी लेयर अपने पैरों पर लगा लें. ऐसा करने से आपकी एड़िया नरम और मुलायम हो जाएगी.

* रात को सोने से पहले अपने होंठो पर बादाम के तेल की पतली लेयर अपने होठों पर लगा ले. सुबह उठने पर आपके होंठ सॉफ्ट और गुलाबी हो जायेगे.

* ड्राई नाखुनो की देखभाल के लिए रात को सोने से पहले अपने नाखुनो पर नारियल के तेल से मसाज करे. इससे आपके नाखून मजबूत और सॉफ्ट हो जाएंगे.

मेकअप के साथ-साथ लड़की को पता होनी चाहिए किचन के ये टिप्स

होंठों की सुंदरता बनाये रखने के लिए ट्रेंड में हैं लीपस्टिक के ये शेड्स

बालों को धोने का सही तरीका अपनाएं और अपने बालों को टूटने से बचाएँ