विदेश ही नहीं भारत में भी होस्ट संग हो चुका है 'थप्पड़ कांड', इस मशहूर एक्ट्रेस को पड़ा था जोरदार चांटा
विदेश ही नहीं भारत में भी होस्ट संग हो चुका है 'थप्पड़ कांड', इस मशहूर एक्ट्रेस को पड़ा था जोरदार चांटा
Share:

ऑस्कर अवॉर्ड्स की रात 'थप्पड़ कांड' के नाम रही। क्रिस रॉक (Chris Rock) के मजाक पर भड़के हुए अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने ऐसा कारनामा किया जिसकी किसी को आशा तक नहीं थी। विल स्मिथ को बाद में बेस्ट अभिनेता का भी अवॉर्ड प्राप्त हुआ मगर उसकी चर्चा बहुत कम रही। मगर ऐसा केवल विदेश में ही नहीं बल्कि अपने देश में भी हुआ है। जब होस्ट बनी एक अदाकारा को खुलेआम चांटा पड़ा था।

ऑस्कर 2022 के समय एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने होस्टिंग कर रहे कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) को चांटा मार दिया। सोमवार को हुए इस मामले के कारण बड़ा हंगामा हो गया है। क्रिस रॉक ने मजाक मजाक में विल की वाईफ के बारे में कमेंट किया था। विल स्मिथ को क्रिस रॉक का कमेंट जरा भी पसंद नहीं आया। तत्पश्चात, विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर क्रिस रॉक को सबक सिखा दिया। सोशल मीडिया पर हर कोई इस घटना की बात कर रहा है। खबरें आ रही हैं कि इस विवाद के कारण विल स्मिथ से ऑस्कर अवॉर्ड भी छीना जा सकता है। हालांकि कुछ वक़्त पश्चात् ही विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से के लिए माफी मांगी है। 
 
वही मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकार गौहर खान (Gauahar Khan) को भी एक इवेंट में थप्पड़ पड़ गया था। गौहर खान एक इवेंट को होस्ट कर रही थीं। अचानक एक आदमी स्टेज पर आ गया। आते ही इस शख्स ने गौहर खान के चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। ये आदमी गौहर खान के कपड़ों के कारण भड़का हुआ था। थप्पड़ खाने के बाद गौहर खान के होश उड़ गए थे। गौहर खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

पति और बेटी संग कश्मीर पहुंची चारू असोपा, इंटरनेट पर छाए फोटोज और वीडियो

'गोरी मेम' ने किया इंटरनेट पर कब्जा, मिनटों में वीडियो हो गया ये वायरल

'भाबीजी घर पर हैं' के इन स्टार्स की पुरानी तस्वीरें देख चौंक जाएंगे आप, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -