Slap Day : अगर किसी से निकालना है बदला तो उसे जोरदार थप्पड़ लगातार चखाए मजा

अब तक आपने भी बहुत अच्छे से 'वैलेंटाइन वीक' तो मना लिया है लेकिन अब बारी है अपना गुस्सा और भड़ास निकालने की. आने वाले दिनों में आपको अपना गुस्सा निकालने, अपनी गलतियों को सुधारने, किसी को सबक सिखाने और रिलेशनशिप खत्म करने का भी मौका भी मिलने वाला है. 'वैलेंटाइन डे' के ठीक अगले दिन यानी कि 15 फरवरी को 'स्लैप डे' मनाया जाता है. इस दिन को वैसे तो लोग बुरा दिन मानते हैं और इसे गंभीरता से लेते हैं. लेकिन शायद आप ये नहीं जानते हैं कोई भी दिन बुरा नहीं होता. आप 'स्लैप डे' को भी एन्जॉय कर सकते हैं, आइए जानें कैसे.

उसे सिखाएं सबक- अगर आपको किसी ने बहुत परेशान किया है तो आप उससे आज के दिन बदला ले सकते हैं. आप उसे एक थप्पड़ देकर मजा चखा सकते हैं.

जरूरी नहीं कि थप्पड़ ही मारें- ऐसा जरुरी नहीं कि आप स्लैप डे पर किसी को थप्पड़ ही मारे बल्कि अगर आप चाहें तो उसे इतना गिल्ट महसूस करवाएं कि उसे खुद ही अपनी गलती का अहसास हो जाए.

प्यार से भी लगता है थप्पड़- थप्पड़ सिर्फ गुस्से से नहीं बल्कि प्यार से भी लगाया जा सकता है. आप मजे के लिए भी किसी को ख़ुशी-ख़ुशी जोरदार थप्पड़ मार सकते हैं लेकिन प्यार से.

टास्क की तरह लें- आप 'स्लैप डे' को एक टास्क की तरह लें. आप चाहे तो अपने फ्रेंड्स को इस दिन किसी अंजान को स्लैप मारने का टास्क दें.

मात्र 13 साल की उम्र में इस शख्स पर फ़िदा हो गई थी प्रियंका गाँधी

वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज

आज वैलेंटाइन डे पर ब्रेकअप के लिए मिलेंगे ये 136 कपल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -