इस देश में हो रही है 'तमाचा मार प्रतियोगिता', वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
इस देश में हो रही है 'तमाचा मार प्रतियोगिता', वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
Share:

दुनियाभर में कई अजीबोगरीब तरह की प्रतियोगिता होती है जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हो जाते हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही प्रतियोगिता के बारे में बता रहे हैं. इस प्रतियोगिता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं और हर कोई इसे देखकर हंस रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं नीला स्वेटर पहना एक शख्स बहुत ही तेजी से सामने वाले को चांटा मारता है और फिर वह आदमीनीचे गिर जाता है.

आपको बता दें इस प्रतियोगिता का नाम है चाटा मार प्रतियोगिता जो इन दिनों रशिया में चल रही हैं. दरअसल इस प्रतियोगिता में लोग एक-दूसरे को चाटा मारते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही नीले स्वेटर वाले ने सामने वाले को चाटा मारा तो इतने में सीटी बजती है और नीले स्वेटर वाला शख्स जीत जाता है. अलग-अलग जगहों पर आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में विजेता को 25 से 30 हजार रुपये ईनाम के तौर पर मिलते हैं. हर वीडियो में लोग एक-दूसरे को चाटे मारते हुए दिखाई दें रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@dd.vishnevskiy) on

जानकारी के मुताबिक रूस के साइबेरिया में स्लैपिंग चैम्पियन ऑफ 2019 नाम से यह प्रतियोगिता हो रही है जिसमे दो पुरुष एक-दूसरे को चांटे मारते हैं और जिसका तमाचा तेज होता है वो 'Male Slapping Championship' जीत लेता है. दोनों के बीच में एक टेबल लगी होती है जहां दो आदमी एक-दूसरे के सामने खड़े होते हैं. ऐसे में वह एक-दूसरे के हाथों को नीचे गिराने के बजाय चांटे मारते हैं. आप भी देखे यह वीडियो.

इस मंदिर में भगवान नहीं बल्कि होती है बुलेट की पूजा

यहां लड़की के दहेज़ में दिए जाते हैं जहरीले सांप, नहीं तो होता है अनर्थ

यहां रेप करने वाले नहीं गए कभी जेल, ऐसे ही दुनिया के अन्य फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -