जेल से बाहर आते ही सलमान ने निपटाए ये काम
जेल से बाहर आते ही सलमान ने निपटाए ये काम
Share:

हाल ही में जोधपुर की निचली अदालत द्वारा बॉलीवुड के दबंग खान को ज़मानत दी गई. घर आते ही उनके फैंस उनके ज़ोरदार स्वागत के लिए तैयार थे. दिन भर से सलमान के घर के बाहर फैंस का तांता लगा हुआ था, और सलमान के घर आते ही उनमें ख़ुशी की लहर दौड़ गई. सभी ने जमकर अपनी ख़ुशी का इज़हार किया और खूब आतिशबाजियाँ की. इस दौरान सलमान के साथ उनके घर वाले बालकनी में आए और सभी का शुर्किया अदा किया.

जेल से बाहर आते ही सलमान के घर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ का तांता लग गया. बॉलीवुड के कई कलाकार जैसे कटरीना कैफ सहित जीजा आयुष शर्मा, मलाइका, साकिब सलीम, डेजी शाह, वरुण धवन और जैकलीन सलमान से उनकी खैर-खैरियत लेने पहुंचे. रविवार की सुबह होते भी सलमान एक चैरिटी इवेंट में शामिल हुए, जहां वे उन बच्चों से मिले जिन्हे पढ़ने-लिखने में दिक्कत होती है. सलमान ने यहां बच्चों के साथ मिलकर जमकर मस्ती की और बच्चों सहित भतीजे योहान के साथ मिलकर आइसक्रीम भी खाई.

सलमान ने इसके बाद शाम को को-स्टार साकिब सलीम का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां पर 'रेस 3' की पूरी कास्ट मौजूद थी. इसके बाद सलमान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ कार में घर लौटे. अगले दिन सलमान 'रेस 3' के प्रोड्यूसर रमेश के तौरानी के साथ मीटिंग करते हुए देखे गए. फिलहाल सलमान को विदेश जाने की अनुमति नहीं है, इसीलिए वह जल्द ही फिल्म की बची हुई शूटिंग को भारत में पूरा करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'मणिकर्णिका' के वीर योद्धा सदाशिव का फर्स्ट लुक

दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही कैटरीना, फैंस ने की खूब तारीफें

सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -