...सियासत का देवता !

Feb 15 2016 08:30 PM
...सियासत का देवता !

फतेहपुर : उत्तरप्रदेश के बीहड़ो में पुलिस को छकाने वाले दस्यु सरगना ददुआ की मूर्ति को भगवान के एक मंदिर मे स्थापित किया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला फतेहपुर जिले के नरसिंहपुर कबरहा गांव का है जहां पर एक मंदिर मे दस्यु सरगना ददुआ की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा करवाई गई. ददुआ की मूर्ति स्थापित करने के संबंध में जिले के पूर्व एसपी सांसद एवम दस्यु सरगना ददुआ के भाई बालकुमार ने अपने बयान में कहा है कि क्षेत्र के लोगो कि प्रबल इच्छा थी कि मंदिर में ददुआ कि मूर्ति को स्थापित किया जाए.

इस मामले में ददुआ के भाई ने आगे कहा कि ददुआ की मौत के बाद गांववालों के मन में ददुआ को ईश्वर का दर्जा दिए जाने के बाद ही लगातार यहां के लोगो की मंशा थी कि मंदिर में उनकी मूर्ति को स्थापित किया जाए. तथा जनता का सम्मान करते हुए ही हमने मंदिर में ददुआ की मूर्ति को स्थापित किया है.

वहीं इस मामले में क्षेत्र के ही बीजेपी विधायक कृष्णा पासवान ने भी कहा है कि मंदिर मे डकैत की मूर्ति स्थापित करने मे कोई बुराई नजर नहीं आती है। ददुआ की मंदिर में मूर्ति स्थापना के साथ ही एक बड़े ही भव्य पैमाने पर भंडारे का भी आयोजन किया गया था जिसमे हजारो लोगो ने प्रसाद ग्रहण किया.